Sanjay Nirupam
Sanjay Nirupam Raj Express
महाराष्ट्र

संजय निरुपम ने कहा - इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस ने किया निष्कासित, इतनी तत्परता देखकर अच्छा लगा

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • लोकसभा चुनाव में सीट न मिलने से थे नाराज।

  • संजय निरुपम ने कहा, आर्थिक संकट से गुजर रही कांग्रेस।

Sanjay Nirupam महाराष्ट्र। संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने पार्टी से निष्कासित किए जाने के बाद कहा कि, इस्तीफ़ा देने के तुरंत बाद कांग्रेस ने मुझे निष्कासित कर दिया। इतनी तत्परता देखकर अच्छा लगा। महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) पर कार्रवाई किये जाने की बात कही थी। संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) को पहले कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाया गया फिर पार्टी से निष्कासित भी कर दिया गया था। संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) लोकसभा चुनाव में टिकट न मिलने के कारण नाराज थे।

पार्टी द्वारा निष्कासित किए जाने के बाद संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने एक्स पर ट्वीट कर लिखा कि, 'ऐसा लगता है कि, कल रात पार्टी को मेरा त्यागपत्र मिलने के तुरंत बाद, उन्होंने मेरा निष्कासन जारी करने का निर्णय लिया। इतनी तत्परता देखकर अच्छा लगा।' सूत्रों के अनुसार संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) गुरुवार को मीडिया से अहम जानकारी साझा करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले के कार्रवाई करने के संकेत के बाद, संजय निरुपम (Sanjay Nirupam) ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि, 'कांग्रेस पार्टी मेरे लिए ज़्यादा ऊर्जा और स्टेशनरी नष्ट ना करे। बल्कि अपनी बची-खुची ऊर्जा और स्टेशनरी का इस्तेमाल करें,पार्टी को बचाने के लिए करे। वैसे भी पार्टी भीषण आर्थिक संकट के दौर से गुजर रही है। मैंने जो एक हफ़्ते की अवधि दी थी, वह आज पूरी हो गई है। कल मैं खुद फैसला ले लूँगा।'

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT