संजय राउत का बड़ा बयान
संजय राउत का बड़ा बयान RE
महाराष्ट्र

संजय राउत का बड़ा बयान, बोले- अरविंद केजरीवाल पर एक्शन और हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी गैर कानूनी है

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • संजय राउत ने अरविंद केजरीवाल को लेकर जारी किया बड़ा बयान।

  • संजय राउत ने कहा- अरविंद केजरीवाल के ऊपर एक्शन भी गैर कानूनी है।

  • संजय राउत ने हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी भी दिया बड़ा बयान।

दिल्ली, भारत। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जांच एजेंसी ED के सामने आज भी पेश नहीं होंगे। आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि दिल्ली के सीएम को ईडी के सभी समन 'अवैध' हैं और इसलिए वह जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं होंगे। वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED के समन पर कई नेताओं ने बयान जारी किया है। वहीं, इस मामले पर सांसद संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है।

संजय राउत ने कही यह बात:

शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने कहा कि, "हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी भी गैर कानूनी है, अरविंद केजरीवाल के ऊपर एक्शन भी गैर कानूनी है। EVM और ED है तो मोदी और भाजपा है, यह नारा देश में गूंज रहा है। चाहे महाराष्ट्र हो, बिहार हो, दिल्ली हो या झारखंड हो जो भाजपा के साथ नहीं है उस पर ED छापेमारी करेगी।"

भाजपा नेता हरीश खुराना ने कही यह बात:

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED के समन पर भाजपा नेता हरीश खुराना ने कहा कि, "अरविंद केजरीवाल इसे(ED के समन को) गैरकानूनी कह रहे हैं। सवाल ये उठता है कि, यदि ये समन गैरकानूनी है तो आप कोर्ट क्यों नहीं जा रहे हैं। ये INDIA गठबंधन के सभी नेताओं का टूलकिट है। 10 बार समन टालने के बाद हेमंत सोरेन को भी ED के सामने पेश होना पड़ा। अरविंद केजरीवाल, कल अगर ED ने आपके खिलाफ सख्त कार्रवाई की तो आप बेचारा बनने की कोशिश मत कीजिएगा।"

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा का कहना:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED के समन पर भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि, "अरविंद केजरीवाल एक-दो दिनों में अपने विधायकों की बैठक बुलाने जा रहे हैं और वहां पर वे अपना इस्तीफा देंगे। वे मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी धर्म पत्नी का नाम आगे रखेंगे। उसके बाद वे पेश होंगे, क्योंकि वे जानते हैं कि जब वे पेश होंगे तो वो ED के इतने पुख्ता सबूतों को नकार नहीं पाएंगे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT