सुशांत सिंह केस की CBI जांच के आदेश के बाद संजय राउत के बदले सुर
सुशांत सिंह केस की CBI जांच के आदेश के बाद संजय राउत के बदले सुर Social Media
महाराष्ट्र

सुशांत सिंह केस की CBI जांच के आदेश के बाद संजय राउत के बदले सुर

Author : Priyanka Sahu

सुशांत सिंह केस: बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह आत्महत्या मामले को लेकर मचे घमासान के बीच उनके मौत का सच हर कोई जानना चाहता है, इस केस पर आज बुधवार को सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया और जांच सीबीआई को सौंप दी है। सुशांत सिंह केस में CBI जांच के अधिकार मिलने के बाद अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले शिवसेना नेता संजय राउत मीडिया से मुखातिब हुए और उनकी पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।

दरअसल, सुशांत केस मौत मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने का विरोध करने वाले शिवसेना नेता व राज्यसभा सांसद संजय राउत के सुर ही बदल गए हैं और उन्‍होंने कहा कि, ''महाराष्ट्र में कानून की व्यवस्था सबसे ऊपर है, यहां सत्य और न्याय की जीत हमेशा होती है। यहां कानून से उपर कोई नहीं है. हमारे राज्य परपंरा है कि सबको न्याय मिले, जो आरोप लगाए गए हैं, वह सही नहीं है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगा, कानून के जानकार या मुंबई पुलिस के कमिश्नर इस पर बात करेंगे।''

सुशांत सिंह के मामले में पहले दिन से राजनीति चल रही है। अब राजनीति बंद होनी चाहिए। अब सुप्रीम कोर्ट ने इस पर फैसला लिया है, तो सरकार फैसले का आदेश पढ़ने के बाद फैसला करेगी।
शिवसेना नेता संजय राउत

इस्तीफे की बात निकलेगी तो दिल्ली तक जाएगी :

इसके अलावा बीजेपी की ओर से गृह मंत्री अनिल देशमुख का इस्तीफा मांगने पर शिवसेना नेता संजय राउत ने ये बात कही कि, ''अगर इस्तीफे की बात निकलेगी तो दिल्ली तक जाएगी, सोच समझकर लोगों को टिप्पणी करनी चाहिए। हमारे राज्य का शासन-प्रशासन इस देश के सर्वोच्च पर है, सुशांत केस में पहले दिन से राजनीति हो रही है। पूरा जजमेंट मिलने के बाद सरकार की ओर से आगे का कदम उठाया जाएगा।''

बता देंं कि, अभिनेता सुशांत सिंह मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 11 बजे रिया चक्रवर्ती की याचिका पर फैसला सुनाते हुए साफ कहा कि, अब इस केस की सीबीआई जांच होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT