संजय राउत का तंज
संजय राउत का तंज Raj Express
महाराष्ट्र

संजय राउत का तंज- जब तक लोकसभा का चुनाव हो रहा, तब तक PMO और सरकार अयोध्या से चलेगी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • शिवसेना सांसद संजय राउत का बयान

  • जब तक लोकसभा का चुनाव हो रहा, तब तक PMO और सरकार अयोध्या से चलेगी: संजय राउत

  • संजय राउत का तंज- घर घर में राम ज्योति जलाने के लिए भाजपा की जरूरत नहीं

महाराष्‍ट्र, भारत। शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। अब आज रविवार को शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने अपने बयान में यह बात कही है।

हम 5000 साल पीछे जाकर देश चला रहे हैं :

दरअसल, शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने PMO और सरकार को निशाने पर लेते हुए अपने बयान में कहा, "जब तक लोकसभा का चुनाव हो रहा है तब तक PMO और सरकार अयोध्या से चलेगी, हम भी राम भक्त हैं। हमने और हमारी पार्टी ने राम मंदिर के लिए खून, त्याग और बलिदान दिए हैं लेकिन इस तरह की राजनीति देश में न कभी हुई है और न कभी होगी। हम 5000 साल पीछे जाकर देश चला रहे हैं।"

घर घर में राम ज्योति जलाने के लिए भाजपा की जरूरत नहीं है :

इसके अलावा संजय राउत ने भाजपा पर तंज सकते हुए यह भी कहा कि, "घर घर में राम ज्योति जलाने के लिए भाजपा की जरूरत नहीं है। राम इस देश की अस्मिता और संस्कृति है....राम पूरे देश और विश्व के हैं। अगर कोई एक पार्टी कहती है कि राम हमारे हैं तो वे राम को छोटा कर रहे हैं।"

तो वहीं, इससे पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने राम मंदिर के समारोह को लेकर भगवान राम को भाजपा का उम्मीदवार बताते हुए भगवान के नाम पर राजनीति करने की बात कही थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT