Shahrukh Khan
Shahrukh Khan RE
महाराष्ट्र

महाराष्ट्र कांग्रेस के चुनाव प्रचार में Shahrukh Khan !

Author : Akash Dewani

हाइलाइट्स :

  • महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रचार में डुप्लीकेट Shahrukh Khan

  • सोलापुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रणीति शिंदे के लिए कर रहा था प्रचार

  • भाजपा ने इसे बताया कांग्रेस का नया घोटाला

सोलापुर, महाराष्ट्र। महाराष्ट्र की सोलापुर लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रणीति शिंदे के चुनाव प्रचार में दिखा बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख़ खान का डुप्लीकेट। शाहरुख खान जैसा दिखने वाला शख्स आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवार के चुनाव प्रचार रोड शो में दिखाई देखा गया है।

सोलापुर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार, सोलापुर शहर मध्य से विधायक और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार की प्रणीति शिंदे चुनाव लड़ रही है जिनके चुनाव प्रचार के लिए डुप्लीकेट Shahrukh Khan से रोड शो कराया गया था। भाजपा ने इसे कांग्रेस का नया घोटाला बताया है और इसकी शिकायत चुनाव आयोग से भी की है।

कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया कि यह शाहरुख खान का हमशक्ल इब्राहिम कादरी है, हालांकि डुप्लीकेट की पहचान के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। इब्राहिम कादरी शाहरुख खान के डुप्लीकेट के रूप में मशहूर हैं और सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। गुजरात में जन्मे इब्राहिम कादरी तब मशहूर हुए जब शाहरुख की रईस रिलीज हुई क्योंकि शाहरुख के साथ कादरी की समानता किसी का ध्यान नहीं गई। कादरी उन कार्यक्रमों में भाग लेते हैं जहां वह शाहरुख के संवाद बोलते हैं, उनके सिग्नेचर पोज़, डांस मूव्स आदि की नकल करते हैं।

प्लीकेट शाहरुख खान की कांग्रेस चुनाव प्रचार में शामिल होने की वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा ने इसे "कांग्रेस पार्टी का घोटाल" बता दिया। भारत के चुनाव आयोग और शाहरुख खान को टैग करते हुए, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला अपने ट्विटर एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि "कल्पना करें कि पार्टी इतनी बेशर्मी और खुले तौर पर लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए किस हद तक जा सकती है। फर्जी सर्वेक्षणों को बढ़ावा देना, बनाना" नकली भारत-विरोधी आख्यान, एआई का उपयोग करके मशहूर हस्तियों के डीप फेक तैयार किए गए और अब आप जानते हैं कि यह पार्टी पहले से ही ईवीएम को दोष क्यों दे रही है।

Shahrukh Khan

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT