सुशांत केस पर बोले शरद पवार-CBI जांच से मुझे कोई आपत्ति नहीं
सुशांत केस पर बोले शरद पवार-CBI जांच से मुझे कोई आपत्ति नहीं Social Media
महाराष्ट्र

सुशांत सिंह राजपूत केस पर बोले शरद पवार-CBI जांच से मुझे कोई आपत्ति नहीं

Priyanka Sahu

महाराष्‍ट्र, भारत। देश में कोरोना वायरस के संकटकाल के बीच एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही ये मामला सुर्खियों में बना हुआ है और इस मामले पर राजनीति भी तूल पकड़ी हुई है। अब इस मामले पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) चीफ शरद पवार का बयान सामने आया है।

शरद पवार बोले-मुझे मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है :

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में अब NCP चीफ शरद पवार भी उद्धव सरकार के समर्थन में उतर आए हैं और उन्‍होंने कहा कि, "मुझे मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है, मैं मुंबई पुलिस को 50 साल से जानता हूं... जो भी चीजें हो रही हैं और जो भी चर्चाएं की जा रही हैं, वह सही नहीं है। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है कि किसी ने आत्महत्या कर ली, लेकिन कोई किसानों की खुदकुशी की चर्चा नहीं कर रहा है।''

महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस की जांच पर पूरा भरोसा है, हालांकि अगर किसी को लगता है कि इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए, तो मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है।
NCP चीफ शरद पवार

इसके अलावा डिप्टी CM अजित पवार के बेटे पार्थ पवार की ओर से सीबीआई जांच की मांग पर शरद पवार ने कहा कि, "वह अपरिपक्व हैं, मैं उनके बयान पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता हूं।"

बता दें कि, शरद पवार से पहले एनसीपी नेता माजिद मेमन ने भी सुशांत केस में मीडिया की ओर से उठाए जा रहे हैं, इस सवालों पर ही कई सवाल खड़े करते हुुुए कहा कि, सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान उतने प्रसिद्ध नहीं थे, जितने कि अपनी मौत के बाद हो गए। प्रधानमंत्री और अमेरिकी राष्ट्रपति से कहीं ज्यादा मीडिया अब सुशांत को स्पेस दे रहा है। जब कोई अपराध जांच चरण में होता है, तो गोपनीयता को बनाए रखना पड़ता है, महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में हर पहलू को सार्वजनिक करना सच्चाई और न्याय के हित पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT