शिवसेना सांसद संजय राउत
शिवसेना सांसद संजय राउत  Social Media
महाराष्ट्र

महाराष्ट्र की सीट शेयरिंग को लेकर आज दिल्ली में एक महत्वपूर्ण बैठक: शिवसेना सांसद संजय राउत

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • महाराष्ट्र की सीट शेयरिंग को लेकर दिल्ली में महत्वपूर्ण बैठक

  • संजय राउत ने कहा- कांग्रेस, शिवसेना और NCP तीनों पार्टियों में सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा होगी

  • महाराष्ट्र में (सीटों को लेकर) कोई लड़ाई नहीं है। 2-3 सीटों पर कुछ मतभेद हो सकते हैं: संजय राउत

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र की सीट शेयरिंग को लेकर आज मंगलवार को राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक महत्वपूर्ण बैठक होने वाली है। इस बारे में हाल ही में शिवसेना (UBT गुट) के नेता संजय राउत की प्रतिक्रिया आई है।

इस दौरान शिवसेना (UBTगुट) के नेता संजय राउत ने जानकारी देते हुए यह बताया कि, ''हमने महाराष्ट्र की सीट बंटवारे पर चर्चा के लिए आज यहां एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है। कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी को बुलाया गया है। महाराष्ट्र में (सीटों को लेकर) कोई लड़ाई नहीं है। 2-3 सीटों पर कुछ मतभेद हो सकते हैं लेकिन हम इस पर चर्चा करेंगे।''

आज समन्वय समीति की बैठक नहीं है। आज महाराष्ट्र की सीट शेयरिंग को लेकर दिल्ली में एक महत्वपूर्ण बैठक है। कांग्रेस, शिवसेना और NCP महाराष्ट्र की तीन प्रमुख पार्टियां हैं और आज तीनों पार्टियों में सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा होगी।
शिवसेना सांसद संजय राउत

बता दें कि, इससे पहले संजय राउत का बयान आया था, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि, "कुछ दिनों में हम कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे द्वारा गठित समिति के साथ बैठक करेंगे और हमारी प्राथमिक चर्चा समाप्त हो जाएगी। कांग्रेस, एनसीपी, शिवसेना और प्रकाश अंबेडकर (वंचित बहुजन आघाडी प्रमुख) के साथ सीट बंटवारे पर हमारी बातचीत लगभग पूरी हो चुकी है। यह बहुत सकारात्मक चर्चा रही है। हमें चारों पार्टियों में कोई टकराव नहीं दिख रहा है। हम कांग्रेस और प्रकाश अंबेडकर के साथ बातचीत कर रहे हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT