महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से मचा हड़कंप
महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से मचा हड़कंप  Social Media
महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से मचा हड़कंप

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में संदिग्ध नाव मिलने से मचा हड़कंप

  • संदिग्ध नाव में राइफलें व भारी संख्या में कारतूस हुए बरामद

  • रायगढ़ जिले में हाई अलर्ट जारी

महाराष्ट्र, भारत। देश के कहीं न कहीं किसी ना किसी राज्य या इलाकों से कई बार ऐसे संदिग्ध सामान मिल जाता है, जिससे हड़कंप मचने की खबर सामने आ जाती है। इसी तरह महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले से यह खबर सामने आ रही है कि, यहां एक संदिग्ध नाव मिलने से हड़कंप मच गया है।

संदिग्ध नाव से राइफलें व भारी संख्या में कारतूस बरामद :

बताया जा रहा है कि, महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में जो संदिग्ध नाव मिली है, उसमें कई सामान भी मिला है। मिली जानकारी के अनुसार, नाव में एके-47 राइफल, कुछ राइफलें व भारी संख्या में कारतूस बरामद हुई है। तो वहीं, इस तरह की संदिग्ध नाव मिलने के बाद सुरक्षा के चलते रायगढ़ जिले में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

महाराष्ट्र उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने कहा- नाव से 3 एके-47 राइफले मिली। आधी टूटी हालत में नाव उच्च ज्वार के कारण कोकण तट की ओर आ गई। केंद्रीय एजेंसियों को सूचित किया गया है। ATS भी इस पर काम कर रही है। जरूरत पड़ने पर अतिरिक्त बल तैनात किए जाएंगे। सभी आवश्यक सावधानियां बरती गई हैं। किसी आतंकी एंगल की पुष्टि नहीं हुई है। सभी पहलुओं की जांच कर रहे हैं। पुलिस को हाई अलर्ट पर रहने को कहा गया है।

नाव एक ऑस्ट्रेलियाई नागरिक की है। समुद्र में नाव का इंजन फटा, नाव से लोगों को निकाला गया यह अब हरिहरेश्वर समुद्र तट पर पहुंच गया है। आगामी त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए पुलिस और प्रशासन को तैयार रहने के निर्देश दिए गए हैं।
महाराष्ट्र उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस

दो संदिग्ध नाव लावारिस मिली :

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, दो संदिग्ध नाव लावारिस मिली हैं। इस दौरान नाव में हथियार भी मिले हैं। अब यह नाव में कौन सवार होकर आया है एवं यह नाव कहां से आई है, इन बातों की जांच पड़ताल के लिये सुरक्षा एजेंसियां जुटी हुई हैं। तो वहीं, मौके पर पहुँची पुलिस ने नाव को अपने कब्जे में ले लिया है, यह नाव समुद्र के किनारे मिली है। पुलिस स्थानीय लोगों से भी पूछताछ कर रही है, ताकि नाव के बारे में जानकारी हासिल की जा सके।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT