प्रशिक्षण सत्र के दौरान प्रशिक्षण विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त
प्रशिक्षण सत्र के दौरान प्रशिक्षण विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त Raj Express
महाराष्ट्र

पुणे शहर में विमान हादसा- प्रशिक्षण सत्र के दौरान प्रशिक्षण विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • महाराष्‍ट्र के पुणे में विमान हादसा

  • प्रशिक्षण सत्र के दौरान प्रशिक्षण विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त

  • विमान हादसे में 2 ट्रेनी पायलट हुए जख्मी

महाराष्‍ट्र, भारत। महाराष्‍ट्र के पुणे शहर में एक विमान दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सामने आ रही है कि, यहां प्रशिक्षण विमान दुर्घटना का शिकार हुआ है। विमान के क्रैश हाेने से इस हादसे में 2 ट्रेनी पायलट के जख्मी होने की सूचना है।

प्रशिक्षण सत्र के दुर्घटनाग्रस्त हुआ प्रशिक्षण विमान :

पुणे ग्रामीण पुलिस अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, पुणे जिले के गोजुबावी गांव के पास एक प्रशिक्षण सत्र के दौरान एक प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

तकनीकी खराबी के कारण विमान क्रैश :

बताया जा रहा है कि, पुणे ग्रामीण के बारामती में विमान क्रैश की घटना आज तड़के 7:30 बजे के करीब हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, विमान हादसे में 2 ट्रेनी पायलट जख्मी हो गए है, जिन्‍हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। तकनीकी खराबी के कारण विमान क्रैश हुआ है। विमान हादसे के बारे में जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पुलिस की टीम पहुंची।बताया जा रहा है कि ये एक प्राइवेट कंपनी का ट्रेनी विमान था।

बता दें कि, इससे पहले गुरुवार को भी पुणे में एक विमान हादसा हुआ था। इस दौरान रेडबर्ड इंस्टीट्यूट (रेडबर्ड फ्लाइट ट्रेनिंग अकादमी) का एक ट्रेनिंग एयरक्राफ्ट क्रैश हुआ था, जिसमें पायलट और को-पायलट जख्मी हुए थे। यह प्रशिक्षण विमान शाम लगभग 5 बजे बारामती तालुका के अंतर्गत कटफल गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT