महाराष्ट्र के जलगांव जिले में दिल दहला देने वाला हादसा-PM ने किया शोक व्यक्त
महाराष्ट्र के जलगांव जिले में दिल दहला देने वाला हादसा-PM ने किया शोक व्यक्त Social Media
महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के जलगांव जिले में दिल दहला देने वाला हादसा-PM ने किया शोक व्यक्त

Author : Priyanka Sahu

महाराष्ट्र, भारत। देश में सड़क हादसों की रफ्तार में लगातार इजाफा हो रहा है। हर दिन ही किसी न किसी राज्‍य से सड़क पर दुर्घटना की पुष्टि हो रही है। तो वहीं, इन दिनों ठंड का मौसम है, भारी कोहरा और स्मॉग सड़कों पर कई दुर्घटनाएं पैदा कर रहा है। अब आज तड़के महाराष्ट्र में जलगांव जिले के यावल तालुका से भीषण हादसे की खबर सामनेे आई है।

ट्रक पलटने से दर्दनाक सड़क हादसा :

बताया जा रहा है कि, महाराष्ट्र के जलगांव जिले के यावल तालुका में किंगान गांव के पास एक वाहन के पलट जाने की वजह से बीती रात यानी रविवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा उस समय हुआ जब पपीते से लदा हुआ एक ट्रक पलट गया और इसमें कई लोग दब गए एवं इस सड़के हादसे केे कारण कई लोग असमय ही काल के गाल में समा गए। हादसे की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस घटनास्‍थल पहुंची और लोगों को बाहर निकाला।

हादसे में 15 लोगों की मौत :

महाराष्ट्र के जलगांव जिले के यावल तालुका में किंगान गांव के पास दर्दनाक सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत हुए जाने की पुष्टि हुई है, साथ ही कुछ घायल भी हुए, घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मृतकों की पहचान शिख हुसैन शिख (30), सरफराज कसम तंडवी (32), नरेंद्र वामन बाग (25), दिगंबर माधव (55), दिलदार हुसैन तड़वई (20), संदीप युवराज भरराव (27) अशोक जगन (40), दुराबाई संदीप भरराव (20), गणेश रमेश मोरे (5), सरदा रमेश मोरे (15), सागर अशोक बाग़ (3), संगीता अशोक बाग़ (35), समनबाई इंगल (24), कामबाई रमेश मोरे (45) और सबनूर हुसैन तड़वई (53) के रूप में हुई है।

ट्रक हादसे पर PM ने जताया दुख :

तो वहीं, आज सुबह प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) का ट्वीट भी आया है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी ने महाराष्ट्र के जलगाँव में दिल दहला देने वाला ट्रक हादसे पर शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना जातई है, साथ ही घायलों को जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT