उद्धव गुट के नेता अभिषेक घोसालकर की हत्या, संजय राउत बोले- महाराष्ट्र में 'गुंडा राज' और 'माफिया राज' चल रहा
उद्धव गुट के नेता अभिषेक घोसालकर की हत्या, संजय राउत बोले- महाराष्ट्र में 'गुंडा राज' और 'माफिया राज' चल रहा Raj Express
महाराष्ट्र

उद्धव गुट के नेता अभिषेक घोसालकर की हत्या, संजय राउत बोले- महाराष्ट्र में 'गुंडा राज' और 'माफिया राज' चल रहा

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • मुंबई में उद्धव ठाकरे गुट के नेता अभिषेक घोषालकर की हत्या

  • महाराष्ट्र में 'गुंडाराज' है, 'माफियाराज' है: शिवसेना नेता संजय राउत

  • शिवसेना नेता संजय राउत की टिप्‍पणी- 'गुंडा राज' के लिए PM मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जिम्मेदार

Abhishek Ghoshalkar Murder: महाराष्‍ट्र के मुंबई में आज शुक्रवार को उद्धव ठाकरे गुट के नेता अभिषेक घोषालकर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस मामले पर शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत का बयान सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने शिंदे सरकारइ पर कटाक्ष करते हुए यह टिप्‍पणी दी है।

महाराष्ट्र में 'गुंडाराज' और 'माफियाराज' चल रहा है :

पार्टी नेता अभिषेक घोसालकर की हत्या पर शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने अपनी टिप्‍पणी में महाराष्‍ट्र की शिंदे सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा, "अभिषेक घोषालकर पार्षद रह चुके हैं। जिस प्रकार से उनकी हत्या मुंबई में हुई वो बहुत ही गंभीर बात है। पूरे महाराष्ट्र में 'गुंडा राज' और 'माफिया राज' चल रहा है। शिंदे सरकार के आशीर्वाद से ये 'माफिया राज' चल रहा है... हम चुप नहीं बैठेंगे और अब आपकी ईडी, सीबीआई कहां है? इस 'गुंडा राज' के लिए पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जिम्मेदार हैं।

दरअसल, शिवसेना (यूबीटी) नेता अभिषेक घोसालकर (Abhishek Ghosalkar) को फेसबुक लाइव के दौरान मॉरिस नोरोन्हा ने गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर मॉरिस नोरोन्हा ने भी आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार, नोरोन्हा ने घोसालकर को एक स्थानीय सार्वजनिक कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया था और फिर बोरीवली पश्चिम में आईसी कॉलोनी में अपने कार्यालय में 40 मिनट के लिए फेसबुक लाइव बातचीत की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT