महाराष्ट्र CM बोले-सुशांत केस पर राजनीति न करें, मुंबई पुलिस अक्षम नहीं
महाराष्ट्र CM बोले-सुशांत केस पर राजनीति न करें, मुंबई पुलिस अक्षम नहीं Social Media
महाराष्ट्र

महाराष्ट्र CM बोले-सुशांत केस पर राजनीति न करें, मुंबई पुलिस अक्षम नहीं

Author : Priyanka Sahu

महाराष्ट्र: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में कई तरह की बातें निकलकर सामने आ रही हैं और अब इस मामले पर नेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी है। सुशांत सिंह केस पर पहली बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपनी राय रखी है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि, राज्य की पुलिस मामले की जांच करने में पूरी तरह से सक्षम है और लोगों को पुलिस की जांच पर भरोसा रखना चाहिए।

CM ठाकरे बोले इस मामले पर राजनीति न करें :

दरसअल, महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे की प्रतिक्रिया उस वक़्त आई जब मुंबई पुलिस सवालों के घेरे में है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सख्‍त रुख अपनाते हुए कहा कि, "इस मामले पर राजनीति न करें। मैं सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों से कहना चाहूंगा कि मुंबई पुलिस पर भरोसा करें और जो भी जानकारी उनके पास है, पुलिस को दें। मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने की मांगों के बीच राज्य सरकार बार-बार कह रही है कि मुंबई पुलिस जांच में सक्षम है, लोगों को मुंबई पुलिस द्वारा इस हाई-प्रोफाइल मामले में की जा रही जांच पर भरोसा करना चाहिए।''

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जिस तरह से पीएम मोदी ने ट्वीट किया, उसके बाद से ही इसकी सीबीआई जांच की मांग उठने लगी है, राजनीतिक दलों और लोगों के द्वारा सीबीआई जांच करवाने का महाराष्ट्र सरकार लगातार दबाव महसूस कर रही है।
महाराष्ट्र CM उद्धव ठाकरे

मुंबई पुलिस कोविड योद्धा हैं :

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आगे यह भी कहा, ''राज्य पुलिस और मुंबई पुलिस कोविड-19 महामारी से लड़ रही हैं, वे कोविड योद्धा हैं और उन पर विश्वास नहीं करना उनका अपमान है।"

उनका यह कहना भी है कि, मुंबई पुलिस अक्षम नहीं है। यदि किसी के पास कोई सबूत है तो वे इसे हमारे पास ला सकते हैं और हम दोषियों से पूछताछ कर उन्‍हें सजा देंगे। कृपया इस मामले को महाराष्ट्र और बिहार के बीच विवाद पैदा करने के बहाने के रूप में उपयोग न करें।

बता दें कि, हाल ही में सुशांत के पिता के.के. सिंह ने पटना में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराया है, जिसके बाद बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई में केस की जांच कर रही है। इस मामले में मुंबई पुलिस पहले से जांच कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT