कर्नाटक : शोरूम के सेल्समैन ने कार खरीदने गए किसान का उड़ाया मज़ाक
कर्नाटक : शोरूम के सेल्समैन ने कार खरीदने गए किसान का उड़ाया मज़ाक  Social Media
भारत

कर्नाटक में महिंद्रा शोरूम के सेल्समैन ने कार खरीदने गए किसान का उड़ाया मजाक

Kavita Singh Rathore

कर्नाटक, भारत। आपने कई बार फिल्मों के सीन में देखा होगा कि, लोगों का पहनावा और उनकी हालात देख कर कुछ लोग उनका मज़ाक उड़ा देते है। वह लोग यह नहीं सोचते कि, उनकी भावनाओं को भी चोट पहुंची होगी। ऐसा ज्यादातर आपने किसी बड़े स्टोर्स या शोरूम में देखा होगा। हालांकि, ये तो हुई फिल्म के सीन की बात लेकिन कर्नाटक से ठीक इसी तरह का एक मामला सामने आया है। जो सुनने में तो किसी फिल्म के सीन से कम नहीं लगेगा, लेकिन ये ममला शर्मसार कर देने वाला है।

क्या है मामला ?

दरअसल, कर्नाटक से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले के तहत एक किसान एक शोरूम में कार देखने जाता है और शोरूम का सेल्समैन उस किसान का मजाक उड़ा देता है। आपको सुनकर ये किसी फिल्म का सीन बेशक लग रहा होगा लेकिन ये एक सच्चा किस्सा है। जी हां, ये घटना है कर्नाटक के महिंद्रा कार शोरूम की जहां, एक किसान को शोरूम में जाता देख कर सेल्समैन उसे ताना मारते हुए कहता है कि, वे 10 रुपये के लायक नहीं है। सेल्समैन ने उन्हें बताया कि इतनी बड़ी संख्या में कोई भी कार खरीदने नहीं आता है।' यह घटना एक कैमरे में कैद हो गई जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है और हर कोई उस सेल्समैन की आलोचना कर रहा है।

किसान ने पुलिस में की शिकायत :

वायरल हो रहे वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि, वह किसान जब कार खरीदने के लिए शो-रूम में एंटर हुआ तो सेल्समैन ने किसान के कपड़ों को अजीब तरह देखा और उसे कुछ ताना मार कर मजाक उड़ाया। हालांकि, इस घटना के बाद किसान ने पुलिस में मामला दर्ज कराते हुए उस सेल्समैन के खिलाफ शिकायत की है। किसान ने शिकायत करते हुए बताया है कि, वह (किसान) अपने दोस्तों के साथ महिंद्रा कार के शो-रूम महिंद्रा बोलेरो कार खरीदने के लिए गए थे। तब सेल्समैन ने उसके कपड़ों को देख उसे ताना मारा। इसके अलावा किसान का कहना यह भी है कि, शोरूम के फील्ड ऑफिसर ने उनका और उनके कपड़ों का मजाक उड़ाया। इस के बाद उन्होंने अपमानित महसूस होने पर एक घंटे में 10 लाख रुपये जमा किए और कार की तत्काल डिलीवरी की मांग की उन्होंने पैसे के लिए अपने दोस्तों से मदद ली।

ऐसे किया गया मामला रफा-दफा :

बताते चलें, इस पूरी घटना की शिकायत पुलिस में करने के बाद जब पुलिस शो-रूम कर्मचारियों के पास पहुंची। उसके बाद शोरूम के कर्मचारी ने किसान और उसके केम्पेगौड़ा नाम के एक दोस्त को सूचना दी कि, उनकी कार तीन दिन में पहुंचा दी जाएगी। साथ ही तिलकनगर पुलिस स्टेशन के ऑफिसर ने शो-रूम के सेल्समैन और अन्य कर्मचारियों से केम्पेगौड़ा और किसान से माफी मांगने को कहा। इस पर कर्मियों ने माफ़ी मांगी साथ ही एक हस्तलिखित माफी पत्र भी दिया। पुलिस ने कुछ इस प्रकार इस मामले को खत्म है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT