पंजाब पुलिस की अमृतपाल सिंह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई
पंजाब पुलिस की अमृतपाल सिंह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई Social Media
भारत

पंजाब पुलिस की अमृतपाल सिंह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 6 साथी गिरफ्तार

Sudha Choubey

पंजाब, भारत। पंजाब पुलिस वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह के खिलाफ शिकंजा कसता जा रहा है। पुलिस ने अमृतपाल सिंह और उसके साथियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार कर सकती है। वहीं, पुलिस अमृतपाल सिंह के 6 साथियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दो गाड़ियां तो पकड़ ली, लेकिन अमृतपाल सिंह में भागने में कामयाब रहा।

इससे जुड़ी खबर है कि, पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पीछा किया। अमृतपाल सिंह के खिलाफ पंजाब पुलिस ने हेट स्पीच समेत तीन मामले दर्ज किए हैं। इन्हीं को लेकर ये कार्रवाई की जा रही है। इसी बीच पंजाब के कई इलाकों में कल 12 बजे तक के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद की गई हैं।

भागने में सफल रहा अमृतपाल सिंह:

रिपोर्ट्स के अनुसार, अमृतपाल सिंह का पुलिस लगातार पीछा कर रही है। अमृतपाल सिंह की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है। अमृतपाल सिंह के काफिले के पीछे सुबह से ही भारी पुलिस बल तैनात है। वहीं, काफिला जब महतपुर के पास पहुंचा, तो पुलिस ने उसे घेर लिया और दो वाहनों में सवार उसके छह साथियों को हिरासत में ले लिया। हालांकि, अमृतपाल सिंह अपनी मर्सिडीज कार से फरार हो गया। पुलिस ने अमृतपाल सिंह के साथियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए हैं। भागने में सफल रहा अमृतपाल सिंह:

कई जिलों में इंटरनेट बंद:

पुलिस ने अमृतपाल सिंह के खिलाफ हो रही कार्रवाई की गंभीरता को देखते हुए कई इलाकों में इंटरनेट सर्विस भी बंद कर दी है।

आपको बता दें कि, खालिस्तान समर्थक संगठन 'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल के खिलाफ पंजाब पुलिस में तीन केस दर्ज हैं, जिनमें से दो मामले अमृतसर जिले के अजनाला थाने से जुड़े हैं, जबकि एक हेट स्पीच का मामला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT