हरियाणा के रोहतक में हुआ बड़ा रेल हादसा
हरियाणा के रोहतक में हुआ बड़ा रेल हादसा Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

हरियाणा के रोहतक में हुआ बड़ा रेल हादसा, पटरी से उतरे मालगाड़ी के 8 डिब्बे- रेलवे ट्रेक बाधित

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • हरियाणा के रोहतक में हुआ बड़ा रेल हादसा

  • हरियाणा के रोहतक जिले के खरावड़ रेलवे स्टेशन के पास हुआ हादसा

  • पटरी से उतरे मालगाड़ी के 8 डिब्बे

  • दिल्ली रोहतक रेलवे ट्रेक हुआ बाधित

हरियाणा, भारत। देश में महामारी कोरोना के संकटकाल के दौर में अनहोनी की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। कई राज्यों में लगातार बड़े-बड़े हादसे और दुर्घटनाएं लगातार हो रही हैं। इस बीच हरियाणा के रोहतक (Rohtak) स्थित खरावड़ रेलवे स्टेशन के पास आज रविवार को रेल हादसे की खबर सामने आई है। यहां, हरियाणा के रोहतक में खरावड़ रेलवे स्टेशन के पास रविवार की सुबह मालगाड़ी ट्रैक से उतर गई।

मिली जानकारी के अनुसार, हरियाणा के रोहतक में खरावड़ रेलवे स्टेशन के पास आज रविवार सुबह मालगाड़ी ट्रैक से उतर गई, जिसकी वजह से कोयले से भरे डिब्बे भी पलट गए। वहीं, इस हादसे के कारण दिल्ली- रोहतक रेलवे ट्रेक पूरी तरह बाधित हो गया है। ट्रैक पर चलने वाली 2 ट्रेनों को रोक दिया गया है। गनीमत रही की किसी प्रकार की जनहानी नहीं हुई।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली-रोहतक रेलवे लाइन पर एक मालगाड़ी के 8 डिब्बे पटरी से उतर गए। आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच में जुटे हैं। फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। हादसे में चालक सुरक्षित बताया जा रहा है।

हरियाणा के रोहतक में हुआ बड़ा रेल हादसा, पटरी से उतरे मालगाड़ी के 8 डिब्बे- रेलवे ट्रेक बाधित

मौके पर पहुंचे अधिकारी:

घटना की जानकारी जैसे ही अधिकारियों को मिली, वैसे ही घटनास्थल पर अधिकारी पहुंच गए। अधिकारी व कर्मचारी व्यवस्था सुधारने में जुटे हुए हैं। सबसे पहले मालगाड़ी को यहां से हटाने का प्रयास किया जाएगा, ताकि ट्रैक को ठीक किया जा सके। ट्रैक काफी क्षतिग्रस्त होने के कारण इसे ठीक करने में भी समय लगेगा।फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है, हादसे में चालक सुरक्षित बताया जा रहा है।

बताते चलें कि, इससे पहले पहले भी मालगाड़ी ट्रैक से उतरने के हादसे हो चुके हैं। 24 जून को रोहतक रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी ट्रैक से उतर गई थी। उस समय भी बड़ा हादसा होते-होते बचा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT