कोरोना के प्रकोप से नहीं बच पाए ममता बनर्जी के छोटे भाई, आज ली अंतिम सांस
कोरोना के प्रकोप से नहीं बच पाए ममता बनर्जी के छोटे भाई, आज ली अंतिम सांस Social Media
भारत

कोरोना के प्रकोप से नहीं बच पाए ममता बनर्जी के छोटे भाई, आज ली अंतिम सांस

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। पूरी दुनिया सहित भारत में भी कोरोना का आंकड़ा बहुत ही तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है। पिछले कई दिनों जैसे ही आज भी नए मामलों का आंकड़ा 3 लाख के ऊपर पहुंच गया है। पिछले साल की तुलना में इस साल मौत का आंकड़ा भी बहुत तेजी से बढ़ा है। वहीं, बीते कुछ दिनों में राजनीती जगत में कई लोगों के निधन की खबर सामने आ चुकी है क्योंकि, इस वायरस की चपेट में आने से कोई भी बड़े से बड़ा दिग्गज नहीं बच पाता है। वहीं, अब कोरोना की चपेट में आने से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी के छोटे भाई के निधन होने की खबर सामने आई है।

ममता बनर्जी के छोटे भाई का निधन :

देशभर में कोरोना के चलते अब ताख लाखों लोगों की जान जा चुकी है। कोरोना के चलते कई दिग्गज लोगों का भी निधन हुआ है। इन्हीं लोगों में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बनर्जी का नाम भी शामिल हो गया है। आज यानी शनिवार को उनका कोरोना के चलते निधन हो गया। इस बारे में जानकारी कोलकाता के मेडिका सुपरस्पेशिलिटी अस्पताल के चेयरमैन डॉ. आलोक रॉय ने दी। उन्होंने बताया है कि, 'ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बनर्जी का अस्पताल में इलाज चल रहा था। शनिवार सुबह असीम बनर्जी ने आखिरी सांस ली।'

एक महीने से थे कोरोना से ग्रसित :

ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बनर्जी पिछले एक महीने से कोरोना से ग्रसित थे। उनके कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें कोलकाता के मेडिका सुपरस्पेशिलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका इलाज चल रहा था, पिछले कुछ दिनों से उनकी हालत काफी बिगड़ गई थी और आज सुबह अचानक उनकी तबियत कुछ ज्यादा बिगड़ गई जिसके बाद वह दुनिया को अलविदा कह गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार, असीम बनर्जी का अंतिम संस्कार कोरोना प्रोटोकॉल के नियमों के तहत ही किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT