शख्स ने की असम के सीएम हिमंत बिस्वा से बदसलूकी की कोशिश
शख्स ने की असम के सीएम हिमंत बिस्वा से बदसलूकी की कोशिश Social Media
भारत

हैदराबाद में शख्स ने की असम के सीएम हिमंत बिस्वा से बदसलूकी की कोशिश, मचा हंगामा

Sudha Choubey

हैदराबाद, भारत। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) आज तेलंगाना के हैदराबाद (Hyderabad) में रैली के सिलसिले में पहुंचे, इस दौरान एक अजीब घटना घटी। हैदराबाद में एक रैली के दौरान एक शख्स मंच पर चढ़ गया और उसने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से बदसलूकी करने की कोशिश की। जिसके बाद यहां हंगामा मच गया।

बता दें कि, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा इस वक्त तेलंगाना के दौरे पर हैं। शुक्रवार को वह हैदराबाद के बेगम बाजार इलाके में जनसभा कर रहे थे। इसी दौरान वहां एक शख्स स्टेज पर चढ़ा और उसने जबरन माइक पकड़ लिया। वो सीएम के सामने माइक को तोड़ने की कोशिश करने लगा। जिसके बाद यहां हंगामा मच गया, उसके बाद उस शख्स को स्टेज से नीचे उतारा गया।

सीएम ने किया महालक्ष्मी मंदिर का दौरा:

इससे पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने हैदराबाद में महालक्ष्मी मंदिर का दौरा किया। यहां से बाहर आने के बाद मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि, "सरकार केवल देश और प्रजा के लिए होनी चाहिए। सरकार कभी भी परिवार के लिए नहीं होनी चाहिए। देश में उदारवाद और कट्टरवाद है और इन दोनों के बीच देश में ध्रुवीकरण हमेशा से है।"

तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर साधा निशाना:

वहीं, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर भी निशाना साधा। उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए कहा कि, "केसीआर भाजपा मुक्त भारत की बात बोलते हैं। उनके और हमारे बीच में अंतर है। वह बीजेपी को खत्म करना चाहते हैं। हम भारतीय राजनीतिक व्यवस्था से पारिवारिक राजनीति को खत्म करना चाहते हैं।"

सीएम ने किया श्यामा मंदिर का दौरा:

इससे पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने श्यामा मंदिर का दौरा किया। मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने इस दौरान कहा कि, "मैं सभी को बोलता हूं कि जितने दिन सनातन रहेगा, भारत रहेगा, भारत की संस्कृति रहेगी, हम लोग विकास के रास्ते पर चलते रहेंगे और देश में सुख शांति भी रहेगी।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT