पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से अस्पताल में मिले मांडविया, राहुल
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से अस्पताल में मिले मांडविया, राहुल Social Media
भारत

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से अस्पताल में मिले मांडविया, राहुल

Author : News Agency

नई दिल्ली। बुखार, सांस लेने में दिक्कत तथा छाती में जकड़न की शिकायत के कारण अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान-एम्स में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का स्वास्थ्य स्थिर बताया जा रहा है।

मनमोहन सिंह से मिल कर उनके स्वास्थ्य का समाचार लेने गुरुवार को स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया और कांग्रेस के नेता राहुल गांधी - एम्स गए। श्री मांडविया सुबह एम्स गए और वहां मनमोहन सिंह से मिले। बाद में उन्होंने उनके साथ अपनी फोटो ट्वीट की। श्री मांडविया ने 89 वर्षीय डॉ.सिंह का इलाज कर रहे डॉक्टर से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। श्री मांडविया ने डा. सिंह से भी बातचीत की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पूर्व प्रधानमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। श्री मोदी ने ट्वीट किया, ''मैं डॉ. मनमोहन सिंह जी के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।"

कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी डॉ. सिंह के स्वास्थ्य का हालचाल लेने एम्स गए। उन्होंने वहां उनकी पत्नी गुरशरण कौर से मुलाकात की। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि डा.सिंह की हालत स्थिर है और डाक्टरों की एक टीम उनकी देख रेख कर रही है। डा. सिंह इस वर्ष अप्रैल में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे और तब भी उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। पूर्व प्रधानमंत्री ने इस वर्ष चार मार्च और तीन अप्रैल को कोविड टीका लिया था। वर्ष 2009 में एम्स में ही उनके हृदय का आपरेशन किया गया था। पूर्व प्रधानमंत्री को स्वास्थ्य खराब होने के बाद बुधवार शाम को एम्स भर्ती कराया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT