Manish Sisodiya , Satendra Jain
Manish Sisodiya , Satendra Jain Social Media
भारत

मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने मंत्रिमंडल से दिया इस्तीफा, केजरीवाल ने किया स्वीकार

Deeksha Nandini

भारत। दिल्ली सरकार के दो मंत्रियों ने मंत्रिमंडल से इस्तीफ़ा दिया हैं दोनों मंत्रियों के इस्तीफे मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने स्वीकार कर लिए हैं। जानकारी के अनुसार मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन ने मंगलवार शाम को मंत्री पद से इस्तीफ़ा दे दिया हैं। दोनों मंत्रियों के इस्तीफे के बाद राजनैतिक हलकों में सरगर्मी हैं। बीजेपी नेताओं ने इस मामले पर बयान बाजी की हैं।

इस्तीफ़ा देने का कारण :

हाल ही में मनीष सिसोदिया को शराब नीति में पैसा लेकर नियम बनाने के आरोप में सीबीआई ने कोर्ट से रिमांड पर लिया हैं। मंत्री सतेंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी हैं ।

मंत्री अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना :

मंत्रिमंडल के मंत्री पद से इस्तीफ़ा देने के बाद राजनैतिक पार्टियों ने सीएम केजरीवाल पर तंज कसा है, जिसमे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का नाम पहले दर्ज किया हैं। मीडिया से बात करते हुए मंत्री ने बयान में कहा- "AAP भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड बना रही है। उनके मंत्री भ्रष्टाचार के कारण जेल में हैं। सत्येंद्र जैन पिछले 9 महीनों से जेल में हैं जिन्हें अरविंद केजरीवा ईमानदारी का प्रमाण पत्र देते थे। पद्म श्री देने की बात करते थे..इनके 11 लोग जेल में हैं"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT