शराब से हो रही है मौत को लेकर सिसोदिया का तंज
शराब से हो रही है मौत को लेकर सिसोदिया का तंज Social Media
भारत

शराब से हो रही है मौत को लेकर सिसोदिया का तंज- भाजपा दुकानदारों, अधिकारियों को धमका रहे हैं

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। देश के कई राज्यों में नकली शराब का कारोबार बंद ही नहीं हो रहा है और ना ही पीने वाले लोग मान रहे हैं, कई लोग नकली शराब पीकर अपनी जान गंवा रहे हैं। तो वहीं, इन दिनों गुजरात में नकली शराब को लेकर कई लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में गुजरात और नकली शराब को लेकर हो रही मौत को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है अब हाल ही में आज शनिवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा को निशाने पर लेते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा- गुजरात में नकली शराब से मौत का ये पहला मामला नहीं है। ये लोग कहते हैं कि हमने गुजरात में शराब बंद कर रखी है, लेकिन हर 2-3 साल में ऐसे मामले आते हैं। जब पड़ताल होती है तो पता चलता है कि, इन्हीं के लोग वहां शराब बेचने और बनाने में शामिल थे।

हमने शराब की दुकानों की पारदर्शी तरीके से नीलामी की। पहले दिल्ली में 850 दुकानें थी। नई पॉलिसी में हमने तय किया कि, एक भी ज्यादा दुकान नहीं खोलेंगे। पहले इन दुकानों से सरकार को 6000 करोड़ की आय होती थी। पारदर्शी तरीके से नीलामी के बाद अब 9500 करोड़ की आय सरकार को हुई।
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

भाजपा दुकानदारों, अधिकारियों को ED और CBI से धमका रहे हैं :

इतना ही नहीं भारतीय जनता पार्टी भाजपा को निशाने पर लेते हुए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आगे यह बात भी कही है कि, ''भाजपा दुकानदारों, अधिकारियों को ED और CBI से धमका रहे हैं। वे चाहते हैं कि दिल्ली में कानूनी शराब की दुकानें बंद हों और अवैध दुकानों से पैसा कमाया जाए। हमने नई शराब नीति को रोकने का फैसला किया है और सरकारी शराब की दुकानें खोलने का आदेश दिया है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT