Chhath Puja 2023
Chhath Puja 2023 Raj Express
भारत

Chhath Puja 2023: छठ पूजा के पर्व पर देशवासियों को राष्‍ट्रपति समेत कई नेताओं ने दी बधाई

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • छठ पूजा के पावन पर्व पर नेताओं का आया बधाई संदेश

  • देश व प्रदेश वासियों को छठ पूजा के पावन पर्व की दी शुभकामनाएं

  • हम विकास और पर्यावरण का संतुलन बनाकर आगे बढ़ने का संकल्प लें: राष्‍ट्रपति

Chhath Puja 2023 : भगवान सूर्य की उपासना व लोक आस्था के महापर्व 'छठ पूजा' के अवसर पर देश वासियों एवं समस्त श्रद्धालुओं को देश के नेताओं ने हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए अपना संदेश जारी किया है।

छठ पूजा के पावन पर्व पर मैं सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई देती हूँ। छठ पूजा सूर्यदेव की आराधना करने के साथ ही जलस्रोतों की पूजा करने का अवसर भी है। प्रकृति से जुड़ा यह पर्व हमें पर्यावरण संरक्षण को बढ़ावा देने के लिए प्रेरित करता है। आइए, इस शुभ अवसर पर हम विकास और पर्यावरण का संतुलन बनाकर आगे बढ़ने का संकल्प लें।
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू
आप समस्त प्रदेशवासियों को आस्था और समर्पण के पर्व "छठ पूजा" की हार्दिक शुभकामनाएं। सूर्य उपासना एवं संतान की दीर्घायु के लिए समर्पित यह पर्व आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि और खुशहाली लाए, ऐसी कामना करता हूँ।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी
सूर्योपासना और लोक आस्था के महापर्व 'छठ' की सभी श्रद्धालुओं एवं प्रदेश वासियों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं! भगवान भास्कर और छठी मइया के पावन आशीर्वाद से चराचर जगत सुख, समृद्धि व सौभाग्य के आलोक से आलोकित रहे, यही अभिलाषा है। जय छठी मइया!
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ
भगवान सूर्य की उपासना व लोक आस्था के महापर्व 'छठ पूजा' की समस्त श्रद्धालुओं और देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूँ। भगवान भास्कर से प्रार्थना करता हूँ कि इस पावन पर्व पर सभी को नवीन ऊर्जा, उत्कर्ष, सुख, समृद्धि व आरोग्य प्रदान करें। जय छठी मैया!
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT