प. बंगाल में हुआ बड़ा हादसा
प. बंगाल में हुआ बड़ा हादसा Social Media
भारत

प. बंगाल में हुआ भीषण हादसा, श्मशान घाट जा रहे कई लोगों की हादसे में दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

पश्चिम बंगाल, भारत। देश में तेजी से बढ़ रही सड़क हादसे की खबरें! बढ़ते हादसों के मामले के बीच एक बार फिर सड़क दुर्घटना की खबर पश्चिम बंगाल से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल (West Bengal) के नादिया जिले में हुई भीषण सड़क दुर्घटना में कई लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

श्मशान घाट जा रहे 18 लोगों की दर्दनाक मौत :

ये भीषण हादसा पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में हुआ है। यह घटना उस समय हुई जब उत्तर 24 परगना के बगदा से शवों को लेकर कई लोग नवद्वीप श्मशान घाट की ओर जा रहे थे। तभी पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के हंसखली के फूलबाड़ी में यह भीषण हादसा हुआ, जिसमें 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस भीषण हादसे में बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि वाहन में मौजूद सभी लोग एक कार में अपने परिजनों के शव का दाह संस्कार करने जा रहे थे। तभी वाहन ने सड़क किनारे पत्थर से लदे ट्रक को टक्कर मार दी, इस हादसे में से कई लोगों की मौत हो चुकी है। अन्य लोगों में से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने बताया कि सड़क हादसा घने कोहरे और वाहन की तेज रफ्तार के कारण हुआ। हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को भर्ती कराया गया है, पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

बताते चलें कि, देश-प्रदेश में आए दिन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं, लगातार हो रहे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT