गांधीनगर में कलोल के GIDC में एक फार्मा कंपनी में लगी आग
गांधीनगर में कलोल के GIDC में एक फार्मा कंपनी में लगी आग Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

गांधीनगर में कलोल के GIDC में एक फार्मा कंपनी में लगी भीषण आग, पहुंची दमकल की गाड़ियां

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • गुजरात के गांधीनगर में हुआ हादसा

  • गांधीनगर में कलोल के GIDC में एक फार्मा कंपनी में लगी भीषण आग

  • आग बुझाने के लिए 10 दमकलकर्मी मौके पर मौजूद हैं

गुजरात, भारत। आए दिन किसी न किसी राज्य से आगजनी की खबरें सामने आती रहती है। ताजा मामला गुजरात के गांधीनगर से सामने आया है। खबर है कि, गुजरात के गांधी नगर के कलोल के जीआईडीसी इलाके में स्थित एक फार्मा कंपनी (Pharma Company) में भीषण आग लग गई।

मिली जानकारी के अनुसार, गुजरात के गांधीनगर के कलोल इलाके में एक फार्मा कंपनी मौजूद है। वहां पर रविवार की सुबह कंपनी में से धुंआ निकलता हुआ देखा गया, जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इसके बाद लोगों ने दमकल विभाग को इस हादसे की जानकारी दी।

गांधीनगर में कलोल के GIDC में एक फार्मा कंपनी में आग की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई। आग बुझाने के लिए 10 दमकलकर्मी मौके पर मौजूद हैं।

गांधीनगर के दमकल सेवा ने कही यह बात:

गांधीनगर दमकल सेवा ने इस हादसे के बारे में बात करते हुए कहा कि, "प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, घटना के समय कंपनी परिसर में कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था, लेकिन आग बुझाने के बाद ही इसकी पुष्टि की जा सकती है।"

बताते चलें कि, इससे पहले भी गुजरात से आग लगने की जानकारी सामने आई थी। शनिवार को गुजरात में मोडासा जिले के आलमपुर गांव के पास दो ट्रक और कार के बीच जोरदार टक्कर होने से आग लग गई थी। आपको जान कर हैरानी होगी कि, यह भीषण आग यहां दो ट्रक और एक कार के बीच हुई टक्कर के चलते हुई। इससे तीनों ही वाहनों में भीषण आग लग गई। इन तीनों ही वाहन में लोग सवार थे, जो इस हादसे में जिंदा जल गए। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT