जम्मू-कश्मीर मामले पर PM की बैठक के एक दिन पहले Mayawati ने कही यह बात
जम्मू-कश्मीर मामले पर PM की बैठक के एक दिन पहले Mayawati ने कही यह बात Social Media
भारत

जम्मू-कश्मीर मामले पर PM की बैठक के एक दिन पहले Mayawati ने कही यह बात

Author : Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी राजनीतिक दलों के साथ 24 जून को अहम मीटिंग करने वाले हैं और इससे पहले आज बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जम्मू-कश्मीर के नेताओं की होने वाली बैठक का स्वागत कर ट्वीट के माध्यम से यह बात कही है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर कहा- सीधे PM नरेन्द्र मोदी के स्तर पर जम्मू-कश्मीर के सम्बंध में वहाँ के 14 लीडरों की कल 24 जून की बैठक उचित पहल। करीब दो वर्ष के अन्तराल के बाद की यह बैठक कुछ ठोस फैसलों के साथ सार्थक सिद्ध होगी व जम्मू-कश्मीर राज्य की पुनः बहाली आदि के लिए भी मददगार साबित होगी, ऐसी आशा।

बीएसपी की सलाह :

इसके अलावा अगले ट्वीट में मायावती ने लिखा- साथ ही, जम्मू-कश्मीर विधानसभा सीटों के लिए जारी नए परिसीमन के काम की यथाशीघ्र समाप्ति व वहाँ आमचुनाव आदि ऐसे मुद्दे हैं, जिनपर देश की निगाहें लगी हुई हैं। केन्द्र को अपने वादे व दावे के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में स्थिति को जल्द बहाल करने का प्रयास तेज करना चाहिए, बीएसपी की सलाह।

बता दें कि, केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव होंगे या फिर मोदी सरकार कुछ और नया करने की तैयारी में हैं। इसे लेकर अटकलों का दौर जारी है और इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर मामले को लेकर सभी राजनीतिक दलों के साथ 24 जून को अहम मीटिंग करने वाली है। PM मोदी की मीटिंग से पहले कल 22 जून को नेशनल कॉन्फ्रेंस के मुखिया फारुक अब्दुल्ला के घर पर श्रीनगर में गुपकार गठबंधन की मीटिंग हुई थी, जिसमें पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती समेत 7 नेता मौजूद रहे और इस दौरान 24 जून को PM मोदी के साथ बैठक में शामिल होने का फैसला लिया गया है। साथ ही इस मीटिंग में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा बुलाई गई बैठक में जाने के विषय पर चर्चा हुई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT