जम्मू-कश्मीर : डोडा में मेहडोर के खाई में गिरने से 8 की मौत
जम्मू-कश्मीर : डोडा में मेहडोर के खाई में गिरने से 8 की मौत  Social Media
भारत

जम्मू-कश्मीर : डोडा में मेटाडोर के खाई में गिरने से 8 की मौत, 15 से ज्यादा घायल

Author : Kavita Singh Rathore

जम्मू-कश्मीर, भारत। भारत के जैसे-जैसे राज्यों में कोरोना का कहर घट रहा है। वैसे-वैसे ही भारत के अलग-अलग राज्यों से बड़े हादसों की खबरें बढ़ाती ही जा रहीं हैं। हाल ही में कई राज्यों से कई छोटी-बढ़ी दुर्घटनाएं सामने आई है। जिसमे कई लोगों की जान जाने की भी खबर थी। वहीं, अब आज गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के डोडा से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई हैं। जिसके तहत जम्मू-कश्मीर के डोडा के ठाठरी में एक मेटाडोर रस्ते में पहुंच कर दुर्घटना का शिकार होकर खाई में जा गिरी गई। इस हादसें में 8 लोगों की मौत होने की पुष्टि हुई है।

कैसे हुआ हादसा :

दरअसल, भारत में अलग-अलग राज्यों से आये दिन एक्सीडेंट्स से जुड़ी खबरें सामने आ ही रहीं हैं। पिछले कुछ दिनों से जम्मू-कश्मीर के हैलट पहले ही काफी गंभीर नजर आरहे हैं। ऐसे में अब जम्मू-कश्मीर के डोडा के ठाठरी में एक मेटाडोर के से 8 लोगों की मौत हो गई जबकि 15 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक यह मेटाडोर अनियंत्रित होने के कारन जाकर खाई में गिरी। घटना स्थल के आसपास के ग्रामीणों ने खुद से लोगों की जान बचने के लिए राहत एवम् बचाव कार्य शुरू किया साथ ही घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस को जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस और सेना के जवान पहुंचे।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया :

ख़बरों के अनुसार, पुलिस और सेना के जवानों ने मौके पर पहुंच कर घायलों को खाई से निकालकर पास के ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहा उनका इलाज चल रहा है। इसके अलावा पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। साथ ही मृतकों की पहचान की जा रही है। पुलिस ने बताया है कि, फिलहाल सभी घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है। यह हादसा आज सुबह लगभग आठ बजे सुईबारी कराड़ा के पास हुआ। हादसे के तहत दुर्घटनाग्रस्त हुई मेटाडोर डोडा से आ रही थी और सुईबारी कराड़ा के पास खाई में गिर गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT