भारतीय सेना का चीता हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त
भारतीय सेना का चीता हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त  Social Media
भारत

अरुणाचल प्रदेश में एक सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने से हुआ बड़ा हादसा

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • अरुणाचल प्रदेश में सेना का हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ

  • हादसे के बाद घटना स्थल पर बचाव दल रवाना

  • तूतिंग मुख्यालय से 25 किलोमीटर सिंगिंग गांव के पास हुआ हादसा

  • घटनास्थल तक जाने के लिए सड़क मार्ग तक नहीं, बचाव अभियान में आई परेशानी

अरुणाचल प्रदेश, भारत। अरुणाचल प्रदेश से हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है कि, यहां एक हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है और जो हेलिकॉप्टर क्रेश हुआ है वो सैन्‍य हेलिकॉप्टर था।

बचाव अभियान चलाने में आई परेशानी :

बताया जा रहा है कि, अरुणाचल प्रदेश में यह हादसा आज शु्क्रवार को सुबह के समय हुआ है। यहां के तूतिंग मुख्यालय से 25 किलोमीटर पर सिंगिंग गांव है, इसी गांव के पास में सेना का एक हेलिकॉप्टर दुर्घटना का शिकार हो गया है। इस दाैरान जैसे ही हादसे के बारे में सूचना मिली तौ मौके पर बचान अभियान शुरू हो गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि, दिक्‍कत वाली बात तो यह है कि, जिस जगह पर हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ है, उस जगह पर जाने के लिए सड़क मार्ग उपलब्ध नहीं है,ऐसे में बचाव अभियान चलाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

अरुणाचल प्रदेश में हुए हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त को लेकर ईटानगर, गुवाहाटी के रक्षा PRO के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, ऊपरी सियांग जिले में तूतिंग मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर सिंगिंग गांव के पास आज एक सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। मौके पर रेस्क्यू टीम भेजी गई है। इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, अभी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

घटनास्थल पर बचाव दल को भेजा गया है :

तो वहीं, रक्षा पीआरओ की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक, ''जिस जगह पर यह हादसा हुआ है, वहां तक जाने के लिए सड़क मार्ग भी उपलब्ध नहीं है। ऐसे में बचाव अभियान चलाने में भी परेशानी आ रही है। हालांकि, घटनास्थल पर बचाव दल को भेजा गया है। आगे के विवरण की प्रतीक्षा है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT