मंत्री राम सूरत राय ने की वैक्सीन को लेकर PM मोदी की तारीफ
मंत्री राम सूरत राय ने की वैक्सीन को लेकर PM मोदी की तारीफ Social Media
भारत

मंत्री राम सूरत राय ने की वैक्सीन को लेकर PM मोदी की तारीफ

Kavita Singh Rathore

पटना, भारत। भारत में जब तक कोरोना की कोई प्रमाणित दवाई नहीं मिल जाती तब तक कोरोना से बचने का एक उचित उपाय वैक्सीन को ही माना जा रहा है। वैक्सीन से देश में कोरोना की रफ्तार काफी धीमी पड़ती नज़र आई। इतना ही नहीं ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि, वैक्सीन की बदौलत ही मौत का आंकड़ा भी काफी हद तक थम सा गया है। अन्य देशों की तुलना में भारत में कोरोना की जंग में वैक्सीन रूपी हथियार ने काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाया है और यह सब मुमकिन हो सका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चलते। अब तो यह बात नेता भी कहते नज़र आने लगे है। इसी कड़ी में बिहार सरकार के भूमि और राजस्व सुधार मंत्री राम सूरत राय नरेंद्र मोदी की तारीफ करते नजर आए।

बिहार सरकार के भूमि और राजस्व सुधार मंत्री ने की मोदी की तारीफ :

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली बिहार सरकार के भूमि और राजस्व सुधार मंत्री राम सूरत राय का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राम सूरत राय कोरोना वैक्सीन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ करते नज़र आए। नीतीश सरकार में भारतीय जनता पार्टी (BJP) कोटे से मंत्री राम सूरत राय ने यह बात प्रवास कार्यक्रम के तहत मुजफ्फरपुर जिले के औराई में लोगों को संबोधित करते हुए कही थी। इस वीडियो में वह कह रहे है कि,

'नरेंद्र मोदी नहीं होते तो शायद आज कोई जिंदा नहीं होता। कोरोना काल में हर देश की हालत खराब थी। पड़ोसी पाकिस्तान की हालत भी टीवी और मीडिया के जरिये सबने देखी। यहां जितने लोग हैं, उनके भी किसी न किसी रिश्तेदार या दोस्त ने कहीं न कहीं कोरोना के कारण जान गंवाई होगी। जब हालात इतने खराब थे, तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुफ्त में सभी का टीकाकरण कराया। आज अगर आप जिंदा हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देन है। नरेंद्र मोदी ने फ्री में कोरोना की वैक्सीन लगवाई।'
राम सूरत राय, बिहार सरकार के भूमि और राजस्व सुधार मंत्री

गौरतलब है कि, भारत में अब तो बूस्टर डोज लेने वालो का आंकड़ा भी अब 2.4 करोड़ से ज्यादा को छू गया है। जबकि, देश में 18 साल से कम उम्र के लोगों का वैक्सिनेशन शुरू किया जा चुका हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT