DCW चीफ स्‍व‍ाति मालीवाल के साथ बदसलूकी
DCW चीफ स्‍व‍ाति मालीवाल के साथ बदसलूकी Social Media
भारत

DCW चीफ स्‍व‍ाति मालीवाल के साथ बदसलूकी, जानकारी देते हुए कही यह बात

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। DCW चीफ स्‍व‍ाति मालीवाल से जुड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, दिल्ली महिला आयोग की चीफ स्वाति मालीवाल के साथ गुरुवार तड़के बदसलूकी हुई। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है।

स्वाति मालीवाल ने कही यह बात:

DCW प्रमुख स्वाति मालीवाल ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, "मैं कल रात दिल्ली में निरीक्षण करने निकली थी। एक गाड़ी मेरे पास आई, उसमें जो आदमी बैठा हुआ था वो नशे में धुत था। वो मुझे गाड़ी में बैठने के लिए पूछने लगा और मेरे मना करने पर वो गुस्से में चला गया। थोड़ी देर बाद वो फिर आया, मुझे गंदे-गंदे इशारें करने लगा।"

उन्होंने कहा कि, "जब मैंने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने गाड़ी का शीशा ऊपर कर दिया...उसने मुझे 10-15 मीटर तक घसीटा। मेरी टीम के एक आदमी और मैंने चिल्लाया फिर उसने मुझे छोड़ा। अगर वह मुझे नहीं छोड़ता तो मेरे साथ भी अंजलि की तरह बहुत बड़ी घटना हो जाती।"

स्वाति मालीवाल ने किया ट्वीट:

वहीं, स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर कहा, "कल देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात का निरीक्षण कर रही थी। एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में मुझसे छेड़छाड़ की और जब मैंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में मेरा हाथ बंद कर मुझे घसीटा। भगवान ने जान बचाई। यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए।"

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार:

वहीं, पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि, बुधवार देर रात उनको एक कार चालक ने 10-15 मीटर तक घसीटा। पुलिस ने मालीवाल से छेड़छाड़ और कार से घसीटने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान 47 वर्षीय हरीश चंद्र के रूप में हुई है। साथ ही आरोपी की कार भी सीज कर दी गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT