मोदी अगले सप्ताह बेंगलुरू,मैसूर के दौरे पर आयेंगे : बोम्मई
मोदी अगले सप्ताह बेंगलुरू,मैसूर के दौरे पर आयेंगे : बोम्मई Social Media
भारत

मोदी अगले सप्ताह बेंगलुरू,मैसूर के दौरे पर आयेंगे : बोम्मई

News Agency

बेंगलुरू। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 से 21 जून बेंगलुरू और मैसूर के दौरे पर आयेंगे। श्री बोम्मई ने यहां संवाददाताओं को बताया कि श्री मोदी के दौरे के मद्देनजर सभी तैयारियां कर ली गयी है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री 850 बिस्तरों वाले अनुसंधान अस्पताल की भी आधारशिला रखेंगे, जिसे आईटी कंपनी माइंडट्री द्वारा स्थापित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सत्ता में आने पर 15,000 करोड़ रुपये की उपनगरीय रेलवे परियोजना पर काम शुरू करने का निर्णय लिया गया है। यह परियोजना बेंगलुरू शहर को इसके बाहरी इलाके से जोड़ेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं के साथ छह रेलवे परियोजनाएं शुरू की जाएंगी और डोबसपेट से होसकोटे तक सैटेलाइट टाउन रिंग रोड (एसटीआरआर) की नींव रखी जाएगी।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि प्रधानमंत्री अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण करने और बेस का उद्घाटन करने के लिए डॉ. बीआर अंबेडकर स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स (बेस) जाएंगे। इसके बाद मोदी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए सड़क मार्ग से मैसूर जाएंगे। वह चामुंडी पहाड़यिों का भी दौरा करेंगे और मैसूर और उसके राजघरानों की देवी चामुंडेश्वरी की पूजा करेंगे और राज्य के एक प्रमुख लिंगायत मदरसा सुत्तूर मठ का भी दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि 21 जून को प्रधानमंत्री मैसूर के पैलेस परिसर में योग दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT