31 मार्च तक बढ़ाई सुकेश चंद्रशेखर की न्यायिक हिरासत
31 मार्च तक बढ़ाई सुकेश चंद्रशेखर की न्यायिक हिरासत Social Media
भारत

मनी लॉन्ड्रिंग मामला: अदालत ने 31 मार्च तक बढ़ाई सुकेश चंद्रशेखर की न्यायिक हिरासत

Sudha Choubey

दिल्ली, भारत। मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर को आज पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया। उन्होंने याचिका दायर कर मामले को दूसरे न्यायाधीश को बदलने की मांग की थी। जिसे पटियाला कोर्ट ने महाठग के झटका देते हुए, याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया है। कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर की न्यायिक हिरासत 31 मार्च तक बढ़ा दी है।

कोर्ट ने याचिका दाखिल करने पर जताई नाराजगी:

बता दें कि, पटियाला हाउस कोर्ट ने सुकेश द्वारा याचिका दाखिल करने पर नाराजगी जताई। कोर्ट ने कहा कि, आरोपी को पीठासीन अधिकारी पर टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है। बता दें, सुकेश चंद्रशेखर ने याचिका में जज पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था। पटियाला हाउस अदालत ने सुकेश चंद्रशेखर की याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया है और न्यायिक हिरासत 31 मार्च तक बढ़ा दी है।

बता दें, तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक अन्य मामले में गिरफ्तार किया था। ये मामला रेलिगेयर एंटरप्राइजेज लिमिटेड के पूर्व प्रमोटर मलविंदर सिंह की पत्नी से 3.5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी से जुड़ा है।

आपको बता दें कि, महाठग सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दोषी पाए जाने के बाद से जेल में बंद है। सुकेश चंद्रशेखर पर आरोप है कि, उसने फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह के साथ धोखाधड़ी की थी। ED ने इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही समेत अन्य कई सेलेब्रिटियों से पूछ-ताछ की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT