दिल्ली में 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना के संक्रमण से घिरे
दिल्ली में 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना के संक्रमण से घिरे Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

दिल्ली में 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना के संक्रमण से घिरे

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। देश में आतंक फैलाने वाले कोरोना वायरस ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है, रोजाना ही बड़ी तादाद में लोग कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। तो वहीं, देश में कोरोना के नए मामले रिकार्ड तोड़ रहे हैं। राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों की बीच यहां बड़ी संख्‍या में पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हुए हैं।

दिल्ली में 300 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित :

दरअसल, देश की राजधानी दिल्ली में दिल्ली पुलिस के 300 से ज्यादा पुलिस कर्मचारी कोरोना से घिरे और उनकी कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आया है। दिल्‍ली पुलिस के जो कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, उनमें जनसंपर्क अधिकारी (PRO) और अतिरिक्त आयुक्त चिन्मय बिस्वाल एवं पुलिस मुख्यालय सहित सभी यूनिट और सभी पुलिस थानों में बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी शामिल हैं।

दिल्ली में कोरोना के मामले बहुत तेज़ी से बढ़ रहे :

वैसे देखा जाए तो दिल्ली में कोरोना के मामले बहुत तेज़ी से बढ़ रहे हैं, यह एक चिंता का विषय तो है, लेकिन इस दौरान दिल्‍ली की केजरीवाल सरकार लोगों को न घबराने की बात कहते हुए मास्‍क पहने रखने और नियमों का पालन करने का आग्रह किया जा रहा है। साथ दिल्ली में लॉकडाउन लगाएं जाने की अशंका पर बीते दिन ही CM केजरीवाल ने साफ कहा था- अभी हमारा दिल्ली में लॉकडाउन लगाने की कोई मंशा नहीं है।

बता दें कि, दिल्ली में बीते दिन रविवार को पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 22,751 नए मामले दर्ज किए गए थे और 10,179 लोग संक्रमण से उबर चुके हैं, जिससे कुल ठीक होने वालों की संख्या 14,63,837 हो गई। तो वहीं, बीते दिन कोविड-19 के कारण 17 लोगों की मौत के बाद अब तक दिल्ली में 25,160 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT