नेताजी मुलायम सिंह यादव का हेल्थ बुलेटिन जारी
नेताजी मुलायम सिंह यादव का हेल्थ बुलेटिन जारी  Social Media
भारत

नेताजी मुलायम सिंह यादव का हेल्थ बुलेटिन जारी- अब भी स्थिति चिंताजनक

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। समाजवादी पार्टी (SP) के संरक्षक और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और देश के बड़े नेताओं में से एक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबियत खराब है, जिसके चलते उनका मेदांता अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। इस दौरान उनकी हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है।

मेदांता अस्पताल के आईसीयू में इलाज जारी :

दरअसल, नेताजी मुलायम सिंह यादव अस्‍पताल में एडमिट है, इस बीच आज फिर उनकी सेहत को लेकर नया अपडेट सामने आया है कि समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव की स्थिति अब भी चिंताजनक है और गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में उनका इलाज किया जा रहा है।

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट किया जारी :

समाजवादी पार्टी की ओर से भी आज बुधवार को ट्वीट जारी किया गया, जिसमें लिखा- मेदांता अस्पताल ने जारी किया आदरणीय नेताजी का हेल्थ बुलेटिन : श्री। मुलायम सिंह यादव जी की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है और जीवन रक्षक दवाओं पर उनका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में विशेषज्ञों की एक व्यापक टीम द्वारा किया जा रहा है।

गुरुग्राम मेदांता अस्पताल में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा- मुलायम सिंह यादव पिछले कुछ दिनों से यहां भर्ती हैं। मैं कामना करता हूं कि वे जल्द ठीक हो जाएं। मैं उनसे मिल कर आया हूं। हमारे पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला भी यहां भर्ती हैं मैं उनसे भी मिलकर आया हूं।

बता दें कि, नेताजी मुलायम सिंह यादव का मेदांता अस्पताल के आईसीयू में विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम द्वारा इलाज किया जा रहा है। उनको निम्न रक्तचाप और सांस लेने में तकलीफ के कारण पहले भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बीच, यादव की तबियत में सुधार के लिए उनके पैतृक गांव सैफई समेत प्रदेश के विभिन्न जिलों में विशेष प्रार्थनाएं और दुआएं की जा रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT