जुहू इलाके में इस्कॉन मंदिर में करंट लगने से श्रद्धालु की मौत
जुहू इलाके में इस्कॉन मंदिर में करंट लगने से श्रद्धालु की मौत Social Media
भारत

मुंबई: जुहू इलाके में इस्कॉन मंदिर में करंट लगने से श्रद्धालु की मौत, ठेकेदार गिरफ्तार

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मुंबई में जूह स्थित इस्कॉन मंदिर में करंट लगने से एक श्रद्धालु की मौत

  • पुलिस ने इस मामले में एक ठेकेदार को गिरफ्तार किया है

  • पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

मुंबई, भारत। मुंबई के जुहू (Juhu) इलाके से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, मुंबई के जुहू इलाके में स्थित इस्कॉन मंदिर (Iskcon Temple) में करंट लगने से एक श्रद्धालु की मृत्यु हो गई। खबर सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई के जुहू इलाके में इस्कॉन मंदिर में करंट लगने से मंदिर में दर्शन करने आए एक श्रद्धालु की मौत हो गई। जिसके बाद यहां अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी पुलिस दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल की। पुलिस में इस मामले में लापरवाही का मामला दर्ज कर ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया:

इस मामले पर बात करते हुए जुहू पुलिस ने बताया कि, इस मामले में लापरवाही का मामला दर्ज कर ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि, करंट कैसे लगा और कैसे मृतक श्रद्धालु इसकी चपेट में आया है। पुलिस के मुताबिक, आगे की जांच जारी है और ठेकेदार से पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा मंदिर में मौजूद लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर सकती है।

जानकारी के लिए बता दें कि, मुंबई में जुहू बीच से कुछ मीटर की दूरी पर इस्कॉन मंदिर (Iskcon Temple) मौजूद है। वीकेंड के दिनों में इस्कॉन मंदिर में जाना चाहिए। मंदिर के आस-पास का इलाका बहुत ही शांत रहता है। भगवन के दर्शन करने के लिए इस मंदिर में भारी संख्या में श्रद्धालु आते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT