Mumbai Exchange building Fire
Mumbai Exchange building Fire Social Media
भारत

मुंबई: एक्सचेंज ब‍िल्ड‍िंग से उठी भीषण आग की लपटें, यहीं स्थित है NCB ऑफिस

Author : Kavita Singh Rathore

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र पहले ही कोरोना से बुरी तरह प्रभावित है। साथ ही महाराष्ट्र में प्राकृतिक आपदाओं का कहर भी जारी है। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सटे भिवंडी से आज सुबह ही तीन मंजिला इमारत ढह जाने के हादसे की खबर सामने आई थी। वहीं, अब मुंबई के बल्‍लार्ड एस्‍टेट में स्थित एक्‍सचेंज बिल्डिंग से आग लगने की खबर सामने आ गई है। एक्‍सचेंज बिल्डिंग में यह आग सोमवार को दोपहर के समय लगी। बताते चलें, जिस बिल्डिंग में आग लगी है। उसके पास में ही NCB का ऑफिस भी स्थित है।

एक्‍सचेंज बिल्डिंग में लगी आग :

दरअसल आज यानि सोमवार को एक्‍सचेंज बिल्डिंग में आग लगने से बिल्डिंग से भीषण आग की लपटें उठी। एक्‍सचेंज बिल्डिंग में यह आग दोपहर के समय लगी। बताते चलें, जिस बिल्डिंग में आग लगी है। उसके पास में ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही जांच एजेंसी नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) का ऑफिस भी है। बता दें, बिल्डिंग में आग लगते ही आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग को सूचना दी गई थी।

मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियां :

एक्‍सचेंज बिल्डिंग में आग लगने की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां धटनास्थल पर पहुंच गईं। दमकल विभाग के लोग फिलहाल बिल्डिंग से लोगों को बाहर निकालने के कार्य के कार्य में जुटे हैं। इस हादसे के बाद फिलहाल अभी तक किसी बड़े या किसी की जान माल के नुकसान की खबर सामने नहीं आई है। साथ ही अभी तक आग लगने के कारण का भी कुछ पता नहीं चला है। इस मामले में लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि, बिल्डिंग में लगी आग से छोटा-मोटा नुकसान ही हुआ होगा।

दूसरे फ्लोर पर लगी आग :

बताते चलें, मुंबई की एक्‍सचेंज बिल्डिंग में यह आग दूसरे फ्लोर पर लगी है। पुलिस को जानकारी मिलते ही पुलिस के बड़े अधिकारी भी तुरंत मौके पर पहुंच गए थे। फिलहाल, पुलिस आग लगने के कारण का पता लगाने में जुटी है और दमकल विभाग के कर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हैं। ज्ञात हो कि, इस बिल्डिंग के पास ही जो NCB का ऑफिस है। उसी में ड्रग्‍स मामले की पूछताछ के लिए बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती को रखा गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT