अंधेरी पश्चिम क्षेत्र में वल-2 की दुकान में लगी आग
अंधेरी पश्चिम क्षेत्र में वल-2 की दुकान में लगी आग Social Media
भारत

मुंबई: अंधेरी पश्चिम क्षेत्र में वल-2 की दुकान में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की 10 गाड़ियां

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • अंधेरी पश्चिम क्षेत्र में वल-2 की दुकान में लगी आग

  • आग इतनी भीषण थी कि, घटनास्थल पर धुएं का बड़ा बादल देखा गया

  • आग बुझाने के लिए 10 दमकल गाड़ियां मौके पर भेजी गईं

  • अभी तक किसी के हताहत होने या जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं

मुंबई, भारत। आए दिन किसी न किसी राज्य से आगजनी की घटनाएं सामने आती रहती है। ताजा घटना मुंबई से सामने आई है। खबर आई है कि, मुंबई के लिंक रोड पर स्टार बाजार के पास अंधेरी पश्चिम क्षेत्र में लेवल 2 में भीषण आग लग गयी है। आग की खबर सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में आज शुक्रवार को लेवल 2 की एक दुकान में आग लग गई, जिसके बाद अधिकारियों ने आग बुझाने के लिए 10 दमकल गाड़ियां मौके पर भेजी। हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने या जान-माल के नुकसान की खबर नहीं आई है।

खबरों के मुताबिक, लिंक रोड पर स्टार बाजार के पास अंधेरी वेस्ट इलाके में लेवल 2 की आग के रूप में नामित आग की सूचना शाम 4.30 बजे मिली थी। आग कथित तौर पर 1000 वर्ग फुट क्षेत्र की एक दुकान में लगी है। सूचना मिलने के बाद पांच इंजन और पांच जंबो टैंकर मौके पर पहुंचे।

मुंबई: अंधेरी पश्चिम क्षेत्र में वल-2 की दुकान में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की 10 गाड़ियां

मुंबई फायर ब्रिगेड ने बताया:

मुंबई फायर ब्रिगेड ने इस घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि, शाम करीब 4:30 बजे लिंक रोड पर स्टार बाजार के पास अंधेरी पश्चिम क्षेत्र में लेवल 2 में आग लगने की सूचना मिली। दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग कथित तौर पर 1000 वर्ग फुट क्षेत्र की एक दुकान में लगी है। अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।"

सामने आई तस्वीरें:

इस घटना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए तस्वीरों के मुताबिक, महालक्ष्मी एस्टेट के पीछे चित्रकूट स्टूडियो में धुएं का बड़ा बादल देखा गया। अभी तक आग लगने के सही कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT