कांग्रेस नेता अजय राय को राष्ट्रीय महिला आयोग ने भेजा नोटिस
कांग्रेस नेता अजय राय को राष्ट्रीय महिला आयोग ने भेजा नोटिस Social Media
भारत

कांग्रेस नेता अजय राय को राष्ट्रीय महिला आयोग ने भेजा नोटिस

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। देश में किसी न किसी मुद्दे पर राजनीति जमकर सुलगी हुई है। एक तरफ तवांग मामला व कांग्रेस नेता कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान से बवाल जारी है। तो वहीं, उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नेता अजय राय को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ बयान देना भारी पड़ गया है और उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है।

अजय राय की अभद्र टिप्पणी पर लिया संज्ञान :

दरअसल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ दिए गए बयान को लेकर कांग्रेस के नेता अजय राय को राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की ओर से अजय राय की अभद्र टिप्पणी पर संज्ञान लिया गया है। साथ ही आयोग ने इस मामले में सुनवाई निर्धारित की है और अजय राय को 28 दिसंबर को दोपहर 12 बजे पेश होने के लिए नोटिस भेजा है।

तो वहीं, कांग्रेस के नेता अजय राय अभी भी स्मृति ईरानी पर की गई टिप्पणी पर कायम हैं और उनका कहना है कि, ''मैं माफी क्यों मांगू। मेरा किसी का अपमान करने का इरादा नहीं था। ये हमारी बोलचाल की भाषा है जिसका अर्थ है कि कोई अचानक प्रकट होता है और कुछ कहता है और फिर गायब हो जाता है। ये असंसदीय भाषा नहीं है। तो मैं क्यों माफी मांगूं?''

बता दें कि, पूर्व विधायक और पूर्वांचल के कद्दावर नेताओं में शुमार अजय राय ने बीते सोमवार को अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी पर तंज कसते हुए लटके-झटके का बयान दिया था, जिसमें उन्‍होंने कहा था- स्मृति ईरानी सिर्फ 'लटके-झटके' दिखाने के लिए अमेठी आती हैं हालांकि, उनके इस बयान के बाद स्मृति ईरानी ने भी आज सुबह पलटवार करते हुए नए राइटर हायर करने की सलाह देते हुए कहा था- राहुल गांधी और उनकी मम्मी सोनिया गांधी को नए स्पीच राइटर की जरूरत है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT