पंजाब नेता नवजोत सिद्धू सुखजिंदर व विधायकों के संग मदनलाल आवास पहुंचे
पंजाब नेता नवजोत सिद्धू सुखजिंदर व विधायकों के संग मदनलाल आवास पहुंचे Social Media
भारत

पंजाब नेता नवजोत सिद्धू सुखजिंदर व विधायकों के संग मदनलाल आवास पहुंचे

Author : Priyanka Sahu

पंजाब, भारत। पंजाब कांग्रेस में घमासान को लेकर बीते दिन ही सुना था कि, कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच सुलह का फॉर्मूला तैयार हो गया और अब अचानक रविवार को अचानक फिर दोनों के बीच नया विवाद सामने आया है।

विधायकों के संग मदनलाल के आवास पहुंचे सिद्धू :

अब यह खबर सामने आ रही है कि, पंजाब कांग्रेस में अमरिंदर और सिद्धू के बीच चल रही आपसी अनबन अभी शांत नहीं हुई है। पंजाब कांग्रेस की कमान नवजोत सिंह सिद्धू को सौंपे जाने की चर्चाओं के बीच CM कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनके समर्थक सिद्धू को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने के पक्ष में नहीं हैं। इस बीच आज कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब कांग्रेस में विवाद खत्म करने के लिए पटियाला में राज्य मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा सहित पार्टी के छह विधायकों के साथ विधायक मदनलाल के आवास पहुंचे।

दिल्ली में पंजाब के कांग्रेस सांसदों की बैठक :

तो वहीं, आज रविवार को दिल्ली में पंजाब के कांग्रेस सांसदों की बैठक होनी है। दिल्ली में प्रताप सिंह बाजवा के घर पंजाब के सांसदों की बैठक होनी है। इस बैठक में नवजोत सिंह सिद्धू के प्रमोशन यानी पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर चर्चा होगी। नवजोत सिद्धू के पदोन्नित के खिलाफ खड़े ये सांसद सोनिया गांधी से मिलने का समय मांगेंगे।

सांसद सोनिया गांधी से करेंगे अपील :

सूत्रों के हवालों से मिली जानकारी के मुताबिक, ये सांसद सोनिया गांधी से मिलकर अपील करेंगे कि, नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष ना बनाया जाए। सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने बयान जारी कर कहा कि, ''हमने पंजाब के सभी कांग्रेसी सांसदों को बैठक के लिए बुलाया है। इस बैठक में किसानों और कांग्रेस से जुड़े कुछ मसलों पर बातचीत होगी।''

बता दें कि, बीते दिन शनिवार को नवजोत सिंह सिद्धू की मुलाकातों का दौर जारी रहा था। नवजोत सिद्धू ने पंचकूला में प्रदेश कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ से मुलाकात की। इसके बाद नवजोत सिद्धू मंत्रियों और विधायकों से भी मिलने पहुंचे, इस दौरान सबसे पहले वे सेक्टर 39 स्थित कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के आवास पर पहुंचे, यहां उनकी मुलाकात विधायक अमरिंदर सिंह राजा वडिंग और कुलबीर सिंह जीरा से भी हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT