NCP नेता नवाब मलिक
NCP नेता नवाब मलिक  social Media
भारत

NCP नेता नवाब मलिक को मिली प्राइवेट अस्पताल में इलाज करवाने की अनुमति

Sudha Choubey

मुंबई, भारत। महाराष्ट्र के मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, विशेष PMLA अदालत ने नवाब मलिक को निजी अस्पताल में इलाज कराने की अनुमति दी है, अब नवाब मलिक का इलाज कुर्ला के क्रिटी केयर अस्पताल में होगा।

बता दें कि, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता नवाब मलिक को कोर्ट से राहत मिली है। PMLA की पेशल कोर्ट ने 62 वर्षीय एनसीपी नेता को प्राइवेट अस्पताल में इलाज करवाने की अनुमति दे दी है। नवाब मलिक के वकील ने कुछ शर्तों को ध्यान में रखते हुए एक निजी अस्पताल में इलाज का अनुरोध किया था, जिस पर ईडी ने कोई आपत्ति नहीं की।

इससे पहले हाल ही में एनसीपी नेता ने विशेष अदालत से कहा था कि, राज्य संचालित एक अस्पताल में उन्हें उचित इलाज नहीं मुहैया कराया गया। बता दें, कुछ दिनों पहले जेल में बंद नवाब मलिक की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। जिसके बाद उन्हें मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें बुखार और दस्त की शिकायत हुई थी।

वहीं, नवाब मालिक के वकील कुशल मोर ने पहले कहा था कि, मलिक की हालत आर्थर रोड जेल में खराब हो गई। उन्होंने विशेष अदालत से मंत्री को एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित करने की अनुमति देने का आग्रह किया। अब नवाब मलिक अपना इलाज प्राइवेट अस्पताल में करवा सकते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि, नवाब मलिक को 23 फरवरी को कुर्ला में जमीन के सौदे में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर से जुड़े वित्तीय लेनदेन के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। तब से नवाब मलिक आर्थर रोड जेल में न्यायिक हिरासत में है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT