निर्भया केस: इंदिरा जयसिंह पर भड़के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज
निर्भया केस: इंदिरा जयसिंह पर भड़के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज  Social Media
भारत

निर्भया केस: इंदिरा जयसिंह पर भड़के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह के बयान पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। शिवराज ने रविवार को कहा, 'इंदिराजी, वकील कब से बिन मांगी सलाह देने लगे? ऐसी मानसिकता के चलते ही अपराधियों के हौसले बढ़ते हैं। मानवाधिकार मानवों के होते हैं, दानवों के लिए नहीं। कभी आपने इन बेटियों के बारे में सोचा? क्या आप को पता भी है कि ऐसी कितनी निर्भया आज भी न्याय की प्रतीक्षा कर रही हैं?

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'बेटी के साथ हुए जघन्य अपराध में शामिल वो नरपिशाच सिर्फ नाबालिग होने की वजह से छूट गया, मेरे हिसाब से उसको भी फांसी की सजा होनी चाहिए। मेरा भारतीय संसद से निवेदन है कि जल्द से जल्द कानून में बदलाव करें ताकि ऐसे नराधम समाज में खुले न घूमने पाएं।'

आखिर क्या है इंदिरा जयसिंह का बयान?

सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां से अपील करते हुए शनिवार को कहा था कि, वे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जैसा नजीर पेश करते हुए अपने बेटी के बलात्कारियों की फांसी की सजा माफ कर दें। सोनिया गांधी ने अपने पति और देश के पीएम रहे राजीव गांधी की हत्या में दोषी करार दी गई एक मात्र महिला नलिनी श्रीहरन की मौत की सजा माफ कर दी थी। निर्भया की मां ने इस बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा था कि, वे इस पर सलाह देने वाली होती कौन हैं?

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT