नोएडा: कैलाश अस्पताल में बम होने की खबर से अफरा-तफरी का माहौल
नोएडा: कैलाश अस्पताल में बम होने की खबर से अफरा-तफरी का माहौल Social Media
भारत

नोएडा: कैलाश अस्पताल में बम होने की खबर से अफरा-तफरी का माहौल

Author : Kavita Singh Rathore

नोएडा। देश में कई बार ऐसी खबरें सामने आई हैं कि, कोई बड़ी अफवाह के चलते सभी परेशान हो गए हो और बाद में वो झूटी साबित हुई हो। ऐसा ही एक मामला नोएडा से सामने आया है। जी हां, नोएडा के सेक्टर 27 में स्थित कैलाश अस्पताल में बम होने की खबर से अफरा-तफरी मच गई। हालांकि, बाद में यह खबर झूठी साबित हुई थी।

हॉस्पिटल में बम होने की अफवाह :

दरअसल, नोएडा के सेक्टर 27 में स्थित कैलाश अस्पताल में किसी अज्ञात वयक्ति ने अचानक फोन करके सूचना दी कि, हॉस्पिटल में बम है। इस खबर के बाद से पूरे हॉस्पिटल में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही कुछ ही देर में पुलिस, बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वायड, और फायर ब्रिगेड भी अस्पताल पहुंच गए। जल्द से जल्द अस्पताल में बम को खोजना शुरू कर दिया गया। हालांकि, लगातार दो घंटे तक बम न मिलने पर पुलिस बल और अन्य जांच टीमें अस्पताल से चली गईं।

अज्ञात नंबर से आया था फोन :

पुलिस ने बताया कि, अस्पताल प्रबंधन ने सूचना दी थी कि, आज दोपहर में कैलाश अस्पताल के रिसेप्शन पर एक अज्ञात नंबर से फोन आया था, फोन करने वाले ने बताया था कि, हॉस्पिटल के बेसमेंट में बम है। अस्पताल प्रबंधन की तरफ से सूचना मिलते ही हम अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कुछ देर के बाद ही बम स्क्वायड और डॉग स्क्वायड की टीम पहुंच गई थी और जांच भी शुरू कर दी थी। जल्द ही बेसमेंट और ग्राउंड फ्लोर खाली करा लिया गया था। डॉग स्क्वायड की टीम भी डॉग के साथ जांच में जुट गई थी। यह खबर मिलते ही तुरंत ठीक हो गए मरीजों को छुट्टी करके घर भेज दिया गया।

मरीजों में मची अफरा-तफरी :

अस्पताल के बेसमेंट में बम होने की खबर अस्पताल के मरीजों तक पहुंची, तुरंत ही सभी में अफरा-तफरी मच गई। खबर सुनते ही कई मरीज तो तुरंत ही दूसरे अस्पताल में शिफ्ट हो गए। हालांकि, इस दौरान अस्पताल प्रशासन ने कुछ नहीं कहा। बता दें यह अस्पताल सांसद डॉ. महेश शर्मा का है। कोरोनाकाल में इस अस्पताल को कोविड सेंटर के तौर पर इस्तेमाल किया गया। इसके अलावा इसी अस्पताल में सांसद महेश शर्मा ने कोरोना की वैक्सीन भी लगवाई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT