Assam CM Himanta Biswa Sarma
Assam CM Himanta Biswa Sarma Raj Express
उत्तर पूर्व भारत

जब तक मैं जिन्दा हूँ बाल विवाह नहीं होने दूंगा - असम मुख्यमंत्री Himanta Biswa Sarma

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • असम विधानसभा में बजट सत्र के दौरान उठाया गया बाल विवाह का मुद्दा।

  • कांग्रेस और विपक्ष पर जमके बरसे असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा

गुवाहाटी, असम। जब तक मैं ज़िंदा हूं, असम में छोटी बच्चियों का विवाह नहीं होने दूँगा। यह बात मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कही है। दरअसल सोमवार को असम विधानसभा में बजट सत्र के दौरान मुख्यमंत्री ने यह बात कही है। कुछ समय पहले ही असम सरकार ने कैबिनेट की बैठक में बाल विवाह को रोकने के लिए मुस्लिम विवाह और तलाक अधिनियम को रद्द कर दिया था। यह मुद्दा असम विधानसभा में बजट सत्र के दौरान उठाया गया।

विधानसभा के बजट सत्र में मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि, 'कांग्रेस के लोग सुन लें, जब तक मैं, हिमंत बिस्वा सरमा ज़िंदा हूं, तब तक असम में छोटी बच्चियों का विवाह नहीं होने दूँगा। आप लोगों ने मुस्लिम समुदाय की बेटियों को बर्बाद करने की जो दुकान खोली है उन्हें पूरी तरह से बंद किए बिना हम चैन से नहीं बैठेंगे।'

बजट सत्र के दौरान मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा इस विषय को लेकर विपक्ष पर काफी आक्रामक होते नजर आये। इस दौरान विपक्ष के कुछ नेताओं ने मुख्यमंत्री को बीच में रोकना चाहा लेकिन वे नहीं रुके। विधानसभा के बजट स्तर का वीडियो भी मुख्यमंत्री ने शेयर किया था।

यह भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT