अभिनेत्री रानी मुखर्जी पहुंची गुवाहाटी
अभिनेत्री रानी मुखर्जी पहुंची गुवाहाटी Social Media
उत्तर पूर्व भारत

Assam: अभिनेत्री रानी मुखर्जी पहुंची गुवाहाटी, चैत्र नवरात्रि के अवसर पर कामाख्या मंदिर में की पूजा

Deeksha Nandini

असम। हिंदी फिल्म जगत की बेहतरीन अदाकारा रानी मुखर्जी चैत्र नवरात्रि के अवसर पर गुवाहाटी के प्रसिध्य मंदिर कामाख्या देवी मंदिर में पूजन अर्चन कर आशीर्वाद प्राप्त किया हैं। हालांकि सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह देवी दर्शन उन्होंने नवरात्रि के एक दिन जन्मदिन पर ही कर लिए थे। एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने विशेष अवसर पर आशीर्वाद लेने के लिए नीलाचल पहाड़ियों के ऊपर स्थित शक्ति मंदिर में पूजा की। गुवाहाटी में एलजीबीआई हवाई अड्डे पर उतरने के बाद, रानी मुखर्जी मंदिर में पूजा करने के लिए एक एसयूवी में सीधे कामाख्या मंदिर गईं।

फिल्म रिलीज के बढ़ शुरू की यात्रा :

रानी की यह यात्रा उनकी फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे की रिलीज के कुछ दिनों बाद आई है। पिछले हफ्ते, रानी ने अमृतसर का दौरा किया और प्रसिद्ध श्री हरमंदिर साहिब (स्वर्ण मंदिर) में आशीर्वाद लिया। फिल्म मेकर्स ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए बताया कि, मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे ने अपनी रिलीज के पहले सप्ताह में दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 12.68 करोड़ रुपये कमाए हैं। बता दें, फिल्म आशिमा चिब्बर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिर्बन भट्टाचार्य, जिम सर्भ और नीना गुप्ता भी हैं।

द जर्नी ऑफ ए मदर पर आधारित फिल्म :

यह फिल्म सागरिका चक्रवर्ती की किताब 'द जर्नी ऑफ ए मदर' पर आधारित है। यह देबिका (रानी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक अप्रवासी माँ है जो अपने बच्चों की कस्टडी को लेकर एक देश के साथ लंबी कानूनी लड़ाई में लगी हुई है। रानी मुखर्जी अभिनीत फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT