Bharat Jodo Nyay Yatra के दौरान गुवाहाटी में पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की झड़प
Bharat Jodo Nyay Yatra के दौरान गुवाहाटी में पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की झड़प Raj Express
उत्तर पूर्व भारत

Bharat Jodo Nyay Yatra के दौरान गुवाहाटी में पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की झड़प

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • असम के गुवाहाटी में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान बवाल

  • पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई

  • कांग्रेस ने कहा, असम में 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' को बैरिकेड लगाकर रोक दिया गया

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्‍व में भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज मंगलवार को मेघालय से फिर असम पहुंची। इस दौरान गुवाहाटी में पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबर सामने आ रही है कि, यहां भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान बवाल मच गया।

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान गुवाहाटी में पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के दौरान कार्यकर्ताओं पर डंडे बरसाए गए है। कांग्रेस ने बताया कि, हिंदुस्तान का सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री बौखला गया है। आज असम के गुवाहाटी में प्रवेश कर रही 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' को पहले रोका गया और फिर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लाठियों से पीटा गया। घायल कार्यकर्ताओं के मुताबिक, पुलिस के साथ BJP के गुंडे भी थे, जिन्होंने उनपर डंडे चलाए। याद रहे.. हम इससे रुकने वाले नहीं। ये यात्रा जन-जन की यात्रा है। ये अन्याय के खिलाफ न्याय की यात्रा है।

कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि, ''असम में 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' को बैरिकेड लगाकर रोक दिया गया है। 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' की बुलंद आवाज से डरी-सहमी असम सरकार ऐसी कायर और शर्मनाक हरकतों से बाज नहीं आ रही। BJP ये न भूले कि ये जनता की आवाज है, इसे किसी भी कीमत पर कुचला और दबाया नहीं जा सकता। हमारी राह के ये कांटे, हमारी हिम्मत को और बढ़ा रहे हैं, हमें और मजबूत कर रहे हैं। हम किसी से डरने वाले नहीं हैं। 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' जारी है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT