मणिपुर वीडियो के बवाल के बीच CM बीरेन सिंह ने तोड़ी चुप्‍पी
मणिपुर वीडियो के बवाल के बीच CM बीरेन सिंह ने तोड़ी चुप्‍पी  Raj Express
उत्तर पूर्व भारत

मणिपुर वीडियो के बवाल के बीच CM बीरेन सिंह ने तोड़ी चुप्‍पी- दिया यह बड़ा बयान

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई बदसलूकी पर बवाल

  • मणिपुर वीडियो पर CM एन बीरेन सिंह का आया बयान

  • दोषियों को गिरफ्तार करने का दिया आदेश

  • CM बोले- आरोपियों के लिए मौत की सजा सुनिश्चित करने का प्रयास करेंगे

मणिपुर, भारत। मणिपुर में 2 महिलाओं के साथ हुई बदसलूकी के मामले पर बवाल मचा हुआ है, हर तरफ इस मामले की निंदा हो रही है। इसी बीच आलोचनाओं का सामना कर रहे मणिपुर के मुख्‍यमंत्री एन बीरेन सिंह ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी और यह बयान जारी किया है।

यह मानवता के खिलाफ अपराध है :

इंफाल में मणिपुर के CM एन बीरेन सिंह ने अपने बयान में मणिपुर वीडियो पर कहा- हमने वीडियो देखा और मुझे बहुत बुरा लगा, यह मानवता के खिलाफ अपराध है। मैंने तुरंत पुलिस को दोषियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया और राज्य सरकार आरोपियों के लिए मौत की सजा सुनिश्चित करने का प्रयास करेगी।

संदिग्ध इलाकों में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है, साथ ही साइबर क्राइम को वीडियो की प्रामाणिकता की जांच करने के लिए कहा गया है।
मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह

बता दें कि, इस मामले पर स्वत: संज्ञान लेते हुए मणिपुर पुलिस हरकत में आई और आज सुबह पहली गिरफ्तारी की गई, फिलहाल गहन जांच चल रही है।

इसके अलावा आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मानसून सत्र शुरू होने से पहले मणिपुर मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि, मणिपुर में जो हुआ है वो बेहद शर्मनाक है. ये पूरे देश को शर्मसार करने जैसा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT