महासचिव प्रियंका के निजी सचिव व प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ FIR
महासचिव प्रियंका के निजी सचिव व प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ FIR Priyanka Sahu -RE
उत्तर पूर्व भारत

कांग्रेस महासचिव प्रियंका के निजी सचिव व प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ FIR

राज एक्सप्रेस

राज एक्‍सप्रेस। प्रवासी श्रमिकों को उनके घरों तक छोड़ने पर अड़ी कांग्रेस द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार को सौंपी गयी बसों की सूची को लेकर पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सचिव संदीप सिंह और प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और अन्य मामलों में एफआईआर दर्ज करायी गयी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि, मंगलवार देर शाम आरटीओ अधिकारी आर पी द्विवेदी ने लखनऊ के हजरतगंज थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 182,420,467 और 468 के तहत श्री सिंह और श्री लल्लू एवं एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है।

घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों के प्रति सहानुभूति जताते हुये श्रीमती वाड्रा ने उनको घरों तक छोड़ने के लिये पिछले शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर एक हजार बसों के संचालन की अनुमति मांगी थी जिसे स्वीकार करते हुये सरकार ने कांग्रेस से बसों की सूची तलब की थी। कांग्रेस द्वारा सौंपी गयी 1049 बसों की सूची में 170 वाहनों के नम्बर ट्रक, आटो और टूव्हीलर के पाये गये थे।

परिवहन विभाग ने इसे धोखाधड़ी का मामला मानते हुये कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। उधर इस मामले में हमलावर श्रीमती वाड्रा ने वैध पायी गयी 879 बसों के संचालन की अनुमति एक बार फिर सरकार से मांगी है।

डिस्क्लेमर: यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। सिर्फ शीर्षक में बदलाव किया गया है। अतः इस आर्टिकल अथवा समाचार में प्रकाशित हुए तथ्यों की जिम्मेदारी राज एक्सप्रेस की नहीं होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT