जेपी नड्डा
जेपी नड्डा Raj Express
उत्तर पूर्व भारत

अरुणाचल प्रदेश अनुशासन की भूमि, हमें मिलकर देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है: जेपी नड्डा

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

  • जेपी नड्डा ने कार्यकारिणी बैठक को संबोधित किया

  • पिछली सरकारों ने पूर्वोत्तर भारत की बुरी तरह अनदेखी की: जेपी नड्डा

अरुणाचल प्रदेश, भारत। अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर में आज गुरुवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकारिणी बैठक को संबोधित किया और गर्मजोशी भरे और शानदार स्वागत के लिए सभी को धन्यवाद दिया। उन्‍होंने अपने संबोधन में कहा कि, ''आज, मुझे 'उगते सूरज की भूमि' में उपस्थित होकर खुशी हो रही है।''

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने संबोधन में कहा- मेरा स्वागत करने के लिए उचित कतार में खड़े लोगों को देखने के बाद, मुझे कहना होगा कि अरुणाचल प्रदेश 'अनुशासन की भूमि' है। हमें मिलकर देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है। हमें तेजी से जाना होगा. लेकिन इसके साथ-साथ हमें और अधिक जिम्मेदार भी बनना होगा। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम अतीत को सुधारें और सही दृष्टिकोण के साथ सही काम करें।

पिछली सरकारों ने पूर्वोत्तर भारत की बुरी तरह अनदेखी की। यहां जो विकास होना चाहिए था वह लंबे समय तक नहीं हुआ। इसलिए, यह हमारा कर्तव्य बनता है कि हम वह करें जो उन्होंने नहीं किया, और वह करें जो हमें स्वयं करना चाहिए। इस प्रकार, हमें दोहरी जिम्मेदारी मिल गई है!
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

आगे उन्‍होंने कहा, कांग्रेस और यूपीए ने आपके साथ राजनीतिक खेल खेलने के अलावा कुछ नहीं किया। कांग्रेस का मतलब है 'विभाजन'. कांग्रेस का मतलब है 'फूट डालो और राज करो'. कांग्रेस का मतलब है 'वोट-बैंक पॉलिटिक्स'.

  • कांग्रेस 'राजनीति' करती है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी जी के दूरदर्शी नेतृत्व में हम 'राष्ट्रनीति' करते हैं। हमारा दृष्टिकोण किसी को भी पीछे न छोड़ना है; हमारा अंतिम आदर्श वाक्य 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास' है।

  • उल्फा से लेकर बोडो समझौते मुद्दे तक सभी बड़े विवाद पीएम मोदी जी के मजबूत नेतृत्व में सुलझाए गए हैं। विशेष रूप से, पूर्वोत्तर भारत में उग्रवादियों के पनाहगाहों ने अब शांति का रास्ता चुना है; वे मुख्यधारा में शामिल हो गये हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT