असम राइफल्स के जवान ने खुद को मारी गोली
असम राइफल्स के जवान ने खुद को मारी गोली Raj Express
उत्तर पूर्व भारत

Manipur : असम राइफल्स बटालियन के जवान ने साथी जवानों पर किया हमला, खुद को भी मारी गोली

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मणिपुर पुलिस ने दिए मामले की जांच के आदेश।

  • इलाज के लिए सभी घायल जवान अस्पताल में भर्ती।

  • गोलीबारी की घटना का जातीय संघर्ष से नहीं ताल्लुक।

मणिपुर। दक्षिण मणिपुर में भारत-म्यांमार सीमा के करीब तैनात असम राइफल्स बटालियन में असम राइफल्स के एक जवान द्वारा गोलीबारी की घटना हुई है। इस गोलीबारी में असम राइफल्स के 6 जवान घायल हुए हैं। जवान ने साथी जवानों पर गोली चलाने के बाद खुद को भी गोली मार ली। इलाज के लिए सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मणिपुर पुलिस ने जानकारी साझा करे हुए कहा कि, सभी घायलों को आगे के इलाज के लिए सैन्य अस्पताल ले जाया गया और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष के मद्देनजर, किसी भी संभावना को दूर करने के लिए घटना का विवरण पारदर्शी रूप से साझा करना महत्वपूर्ण है अफवाहें और किसी भी अटकल से बचें। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को चल रहे संघर्ष से नहीं जोड़ा जाना चाहिए, इस तथ्य को देखते हुए कि घायलों में से कोई भी मणिपुर से नहीं है।

बता दें कि, पुलिस ने मामले की जांच के लिए आदेश दी दिए हैं। असम राइफल्स की सभी बटालियनों में मिश्रित वर्ग संरचना है जो मणिपुर के विभिन्न समुदायों से संबंधित हैं। सभी कर्मी मणिपुर में शांति और स्थिरता बनाए रखने के लिए समाज के ध्रुवीकरण के बावजूद एक साथ रह रहे हैं और काम कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT