Statehood Day
Statehood Day  Raj Express
उत्तर पूर्व भारत

Statehood Day: PM मोदी ने मेघालय, मणिपुर और त्रिपुरा की जनता को शुभकामनाएं देते हुए की यह अहम प्रार्थना...

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • 'मेघालय, मणिपुर और त्रिपुरा' का आज स्थापना दिवस

  • मणिपुर ने भारत की प्रगति में एक मजबूत योगदान दिया है: PM मोदी

  • PM मोदी ने कहा, त्रिपुरा के लोगों की समृद्धि और सद्भाव की कामना करता हूं

  • आने वाले समय में मेघालय प्रगति की नई ऊंचाइयों को छुए: PM मोदी

Statehood Day: प्राकृतिक और सांस्कृतिक सुंदरता से परिपूर्ण तीन राज्‍य 'मेघालय, मणिपुर और त्रिपुरा' का आज रविवार, 21 जनवरी को स्थापना दिवस है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीनों राज्‍यों के स्थापना दिवस के अवसर पर शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया एक्‍स पर यह संदेश जारी किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्‍स पर संदेश जारी करते हुए यह लिखा-

मणिपुर के राज्यत्व दिवस पर राज्य के लोगों को मेरी शुभकामनाएं। मणिपुर ने भारत की प्रगति में एक मजबूत योगदान दिया है। हमें राज्य की संस्कृति और परंपराओं पर गर्व है। मैं मणिपुर के निरंतर विकास के लिए प्रार्थना करता हूं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
मेघालय के लोगों को राज्य स्थापना दिवस की शुभकामनाएँ! आज मेघालय की अविश्वसनीय संस्कृति और वहां के लोगों की उपलब्धियों का जश्न मनाने का अवसर है। आने वाले समय में मेघालय प्रगति की नई ऊंचाइयों को छुए।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
त्रिपुरा के लोगों को राज्यत्व दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। यह दिन राज्य के अनूठे इतिहास और समृद्ध विरासत का जश्न मनाए। त्रिपुरा के लोगों की समृद्धि और सद्भाव की कामना करता हूं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

CM योगी आदित्‍यनाथ ने एक्‍स पर बधाई देते हुए कहा, ''अनुपम प्राकृतिक सौंदर्य और विभिन्न लोक संस्कृतियों से समृद्ध मणिपुर राज्य के स्थापना दिवस की सभी मणिपुर वासियों को हार्दिक बधाई! जिजीविषा व जीवटता का प्रतीक यह जीवंत प्रदेश सुशासन और समृद्धि की नई ऊंचाइयों को स्पर्श करे, यही कामना है।''

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा, ''प्राकृतिक संसाधनों से समृद्ध एवं नैसर्गिक सुन्दरता से भरपूर राज्य मणिपुर, त्रिपुरा एवं मेघालय के स्थापना दिवस पर तीनों प्रदेश के नागरिकों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ। मैं सभी राज्यों की निरंतर उन्नति एवं नागरिकों की सुख-समृद्धि हेतु ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT