गृह मंत्री अमित शाह
गृह मंत्री अमित शाह Raj Express
उत्तर पूर्व भारत

भारत - म्यांमार सीमा फ्री मूवमेंट पर पुनः विचार जारी - गृह मंत्री अमित शाह

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • असम में अलग - अलग कार्यक्रमों में शामिल हुए अमित शाह।

  • सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सरकार द्वारा उठाए गए कदम पर की बात।

  • अमित शाह ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर भी कसा तंज।

असम। केंद्र सरकार भारत म्यांमार सीमा मुक्त आवाजाही की सुविधा पर पुनः विचार कर रहा है। म्यांमार सीमा की रक्षा बांग्लादेश की तरह की जाएगी। यह बात गृह मंत्री अमित शाह ने पांच नवगठित असम पुलिस कमांडो बटालियन के पहले बैच की पासिंग आउट परेड को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि, पिछले 10 वर्षों के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की कानून-व्यवस्था में भारी बदलाव आया है।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, केंद्र सरकार म्यांमार के साथ मुक्त आवाजाही की सुविधा पर पुनर्विचार कर रही है। बांग्लादेश की तरह म्यांमार सीमा की रक्षा की जाएगी। शाह ने कहा कि पिछले 10 वर्षों के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की कानून-व्यवस्था में भारी बदलाव आया है। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि, उसके कार्यकाल में लोगों को सरकारी नौकरियां पाने के लिए रिश्वत देनी पड़ती थी और भाजपा शासन में रोजगार के लिए एक भी पैसा नहीं देना पड़ता।

भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, "राहुल गांधी ने हाल ही में भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू की है, मैंने आज यहां कुछ मीडिया कर्मियों से पूछा कि असम में क्या हुआ। उन्होंने बताया कि, "कांग्रेस शासन के दौरान, हजारों युवाओं ने अपनी जान गंवाई, असम में उग्रवाद व्याप्त था। कांग्रेस के शासन के दौरान जान गंवाने वाले लोगों के सदस्यों ने कांग्रेस यात्रा पर आपत्ति जताई और न्याय की मांग की"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT