चुराचांदपुर जिले में इंटरनेट पर अस्थायी प्रतिबंध व धारा 144 लागू
चुराचांदपुर जिले में इंटरनेट पर अस्थायी प्रतिबंध व धारा 144 लागू Social Media
उत्तर पूर्व भारत

मणिपुर के चुराचांदपुर जिले में इंटरनेट पर अस्थायी प्रतिबंध व धारा 144 लागू, जानें कारण...

Priyanka Sahu

मणिपुर, भारत। उत्तर पूर्व में स्थित मणिपुर राज्य के चुराचांदपुर जिले से यह खबर समाने आ रही है कि, यहां तोड़फोड़ की घटना के बाद से स्थिति को देखते हुए इंटरनेट पर अस्थायी रूप से प्रतिबंध लगाया और धारा 144 लागू की गई है।

आखिर क्‍या है मामला :

दरअसल, मणिपुर में बीते दिन गुरुवार को चुराचांदपुर जिले के न्यू लमका में पी.टी. स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में निर्मित एक ओपन जिम है, जिसका आज शुक्रवार उद्घाटन किया जाना था, लेकिन इससे पहले ही यहां कार्यक्रम स्थल पर अनियंत्रित भीड़ ने तोड़फोड़ व स्थापित हो रहे नए ओपन जिम में आंशिक रूप से आग लगा दी। इस दौरान जनसभा स्थल पर हुई इस घटना के बाद राज्य के चुराचांदपुर ज़िले में इंटरनेट पर अस्थायी रूप से प्रतिबंध लगा दिया एवं धारा 144 लागू कर दी गई है।

आज जिम का होना था उद्घाटन :

बता दें कि, मणिपुर के चुराचांदपुर जिले के न्यू लमका में पी.टी. स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में इस नए ओपन जिम का आज राज्‍य के मुख्‍यमंत्री एन. बीरेन सिंह द्वारा उद्घाटन किए जाने का प्रोग्राम था। तो वहीं, इस घटना के बारे में पुलिस के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, गुस्साई भीड़ ने न्यू लमका में पीटी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में नए स्थापित ओपन जिम में आंशिक रूप से आग लगा दी, जिसका उद्घाटन मुख्यमंत्री बीरेन सिंह शुक्रवार दोपहर करने वाले हैं। ओपन जिम के उद्घाटन के अलावा, बीरेन का सद्भावना मंडप में आयोजित एक अन्य समारोह में भी भाग लेने का कार्यक्रम है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना उस समय हुई, जब स्वदेशी जनजाति नेताओं के मंच ने सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक चुराचांदपुर बंद का आह्वान किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT